Rashifal 21 May 2023: मेष को मिलेगा आर्थिक लाभ, अपनों को पड़ेगा छोड़ कर जाना, जानें कैसा रहेगा दिन

Rashifal 21 May 2023: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज को दिन कुछ खर्चों को बढ़ाने वाला दिन है. एक गलत निर्णय आपके व्यापार रोजगार को भी नुकसान पहुंचा सकता है. अपने किसी भी निर्णय और किसी भी काम को लेकर आपको सावधानी रखनी चाहिए. आइए जानते हैं कि रविवार के दिन मेष, वृष, मिथुन व कर्क राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 21, 2023, 06:38 AM IST
  • मेष: यात्रा का योग बन रहा है.
  • मिथुन: नुकसान होने के प्रबल योग.
Rashifal 21 May 2023: मेष को मिलेगा आर्थिक लाभ, अपनों को पड़ेगा छोड़ कर जाना, जानें कैसा रहेगा दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Rashifal, 21 May 2023  मिथुन राशि के जातकों के लिए आज को दिन कुछ खर्चों को बढ़ाने वाला दिन है. एक गलत निर्णय आपके व्यापार रोजगार को भी नुकसान पहुंचा सकता है. अपने किसी भी निर्णय और किसी भी काम को लेकर आपको सावधानी रखनी चाहिए. आइए जानते हैं कि रविवार के दिन मेष, वृष, मिथुन व कर्क राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए यात्रा का योग बना रहा है. यह यात्रा आपके मन को और आर्थिक स्थिति दोनों को नुकसान पहुंचाने वाली है. आज आपको उन लोगों को छोड़कर जाना पड़ सकता है जिनसे आपको बहुत प्रेम और लगाव होगा. अपना घर छोड़ने के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. आर्थिक निर्णयों को आज के दिन लेने से पहले आपको बहुत विचार करना चाहिए. छुट्टी का दिन आपके लिए आज खराब हो सकता है.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई देता है. विशेषकर आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा आज के दिन आसमान सुनने वाली है. उसके साथ ही आपका भाग्य आज के दिन आपके लिए सहायक है. अगर आपका कोई काम छूट गया है तो आज के दिन आपको उसे पूरा करने में कतई विलंब नहीं करना चाहिए. यह दिन आपके लिए हर प्रकार से बहुत अच्छा बिकने वाला है.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ खर्चों को बढ़ाने वाला दिन है. एक गलत निर्णय आपके व्यापार रोजगार को भी नुकसान पहुंचा सकती है. अपने किसी भी निर्णय और किसी भी काम को लेकर आपको सावधानी रखनी चाहिए. साथ ही धन का खर्च करने से पहले बहुत ही सावधान रहें. नुकसान होने के योग बहुत प्रबल बन रहे हैं.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों को सुख और दुख दोनों ही देने वाला है. जहां एक और आपको छुट्टी के दिन परिवार के साथ समय बिताने पर सुख की अनुभूति होगी. वहीं दूसरी ओर आपको कोई बुरा समाचार भी आज के दिन मिल सकता है. जो आपके मन और आपके जीवन से जुड़े हुआ होगा. आपकी राशि के जातकों का आज का दिन थोड़ा उलझन से भरा हुआ रहेगा. कोई बुरा समाचार भी परेशान कर सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal Today: कन्या की खुशियों में आ सकती है रुकावट, जानें सिंह, तुला व वृश्चिक का हाल

इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: इन लोगों के लिए रविवार हो सकता है कष्टकारी, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़