Aaj ka Rashifal: महीने के पहले दिन का राशिफल, पढ़िए सभी का कैसा बीतेगा 1 अप्रैल

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वाले आज के दिन सोच-समझकर आगे के फैसले लें. किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. लेनदेन से जुड़े मामलों में परेशानी हो सकती है. भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Apr 1, 2024, 06:40 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा बीतेगा आज का दिन
Aaj ka Rashifal: महीने के पहले दिन का राशिफल, पढ़िए सभी का कैसा बीतेगा 1 अप्रैल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वाले आज के दिन सोच-समझकर आगे के फैसले लें. किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. लेनदेन से जुड़े मामलों में परेशानी हो सकती है. भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा.

मेष
आज के दिन व्यस्त रहेंगे. किसी सामाजिक कार्यक्रम में जुड़ सकते हैं. अपनी कमाई का एक हिस्सा गरीबों की सेवा में लगाएंगे. व्यापार में कुछ योजनाओं में तेजी आ सकती है.

वृष
आज संयम बनाए रखें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. अपने खानपान का विशेष ध्यान दें. आज आपको अपने विरोधियों की कही बात खराब लग सकती है.

मिथुन
आज के दिन सोच-समझकर आगे के फैसले लें. किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. लेनदेन से जुड़े मामलों में परेशानी हो सकती है. भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा.

कर्क
नौकरी करने वाले लोगों की आज तरक्की हो सकती है. आपको अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

सिंह
आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज कोई संपत्ति मिलेगी, जिससे मन खुश होगा. मित्र की सलाह पर निवेश कर सकते हैं. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कन्या
नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपको पिताजी से गुप्त धन मिल सकता है. आपके जीवनसाथी की करियर में तरक्की खुशी देगी.

तुला
आज का दिन उत्तम फलदायक रहेगा. अपने विरोधियों के षड्यंत्र से सावधान रहें. कुछ नए दोस्त बनाने में सफल होंगे. किसी भी काम में मिलजुलकर आगे बढ़ना होगा.

वृश्चिक
आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी की कहीसुनी में न आएं वरना आपके लिए समस्या हो सकती है. किसी मित्र से लंबे समय बाद मिलेंगे. सोच विचार के कोई भी सौदा करें.

धनु
आज किसी भी बहस में न पड़ें. सुख-सुविधाओं पर अच्छा खर्च करेंगे. कार्यक्षेत्र में बदलाव को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं. कार्यों के प्रति आलस से नुकसान हो सकता है.

मकर
आज के दिन मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आप अपनी मधुर बोली से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. व्यापार में निवेश भविष्य में लाभ दिलाएगा. तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होंगी.

कुंभ
आज कहीं घूमने जा सकते हैं. कुछ समय से चल रहे तनाव से छुटकारा मिलेगा. आज किसी संपत्ति को खरीदने की योजना न बनाएं, बाद में पछतावा हो सकता है.

मीन
आज दोस्तों से भी सावधान रहने की जरूरत है. धोखा मिल सकता है. आज उधार न दें. वापस आने की संभावना कम है. किसी के कहने पर निवेश न करें, नुकसान हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़