Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन राशियों के जातक आज बटोरेंगे धन, जानें 21 सितंबर का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि के लोगों के धन के स्रोतों में इजाफा होगा. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है. कला और साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. शेयर मार्केट में निवेश से लाभ होगा. अपनी सेहत का ध्यान रखें. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Sep 21, 2023, 06:05 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • क्या कहती है आपकी राशि
Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन राशियों के जातक आज बटोरेंगे धन, जानें 21 सितंबर का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि के लोगों के धन के स्रोतों में इजाफा होगा. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है. कला और साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. शेयर मार्केट में निवेश से लाभ होगा. अपनी सेहत का ध्यान रखें. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. 

मेष
आज अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. स्वभाव में अड़ियलपन रहेगा. सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता हासिल प्राप्त होगी. प्रेम जीवन सुखमय रहेगा. यात्रा पर जा सकते हैं. माता का सानिध्य प्राप्त होगा.

वृषभ
धन के स्रोतों में इजाफा होगा. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है. कला और साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. शेयर मार्केट में निवेश से लाभ होगा. अपनी सेहत का ध्यान रखें. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. 

मिथुन
आज व्यवसाय में लाभ होगा. किसी बड़े निर्णय लेने के लिए दिन अनुकूल है. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

कर्क
आज किसी से धोखा मिल सकता है, संभलकर रहें. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. बैंकिंग से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

सिंह
आज धन लाभ होगा, लेकिन साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे. व्यावसायिक कार्यों से जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. करियर में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. सेहत के लिए दिन अनुकूल नहीं है. अपने परिवार तथा दफ्तर में मेलजोल बनाकर रखें.

कन्या
व्यवसाय में उन्नति होने के योग बन रहे हैं. शेयर बाजार से लाभ हो सकता है. आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. खान-पान का ख्याल रखें. आध्यात्मिक कार्यों की तरफ रुझान बढ़ेगा.

तुला 
आज कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आपके काम की कद्र की जाएगी. सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं. मनोबल और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.

वृश्चिक
व्यापारी आज योजनाओं का विस्तार कर सकते हैं. परिवार में किसी की खराब सेहत से परेशान हो सकते हैं. खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा. परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वाह करेंगे. खर्च बढ़ सकता है.

धनु
किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. अविवाहित लोगों की शादी तय हो सकती है. भाई-बंधुओं से लाभ होगा. शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. आज बाहर का खाने से बचें तो बेहतर होगा.

मकर
वस्त्राभूषण और वाहन सुख में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. दफ्तर में किसी भी राजनीति से दूर रहें. आज आपका मूड मस्ती भरा रहेगा. काम की गति सामान्य रहेगी. किसी खास से मुलाकात हो सकती है

कुंभ 
आज आपको अपने कार्य प्रदर्शन से लोगों की सराहना मिलेगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन शुभ है. रोजगार में वृद्धि होगी. किसी अजनबी व्यक्ति से सहयोग मिल सकता है. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी.

मीन
आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगे. तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं. आपसी संबंध मजबूत होंगे. घर में शांतिपूर्ण माहौल रहेगा. त्वचा संबंधी समस्या हो सकती है. किसी बड़ी कंपनी से जॉब ऑफर मिल सकता है.

यह भी पढ़िएः Padma Ekadashi 2023: सितंबर की इस तारीख को है पद्मा एकादशी का व्रत, जानें पूजा की विधि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़