Aaj Ka Rashifal: सावन के पहले ही दिन इस राशि वालों को नौकरी में मिलेगी सफलता, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज यानी 4 जुलाई से सावन की शुरुआत हो रही है. शास्त्रों में सावन के महीने को काफी महत्व दिया गया है. ऐसे में आइए जानते हैं सावन का पहला दिन आपके लिए कैसा होने वाला है.   

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 4, 2023, 08:56 AM IST
  • धनु के मन में होगी प्रसन्नता
  • वृश्चिक​ के मन में बनेगी उतार-चढ़ाव की स्थिति
Aaj Ka Rashifal: सावन के पहले ही दिन इस राशि वालों को नौकरी में मिलेगी सफलता, जानें अपना राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: आज यानी 4 जुलाई से सावन की शुरुआत हो रही है. शास्त्रों में सावन के महीने को काफी महत्व दिया गया है. ऐसे में आइए जानते हैं सावन का पहला दिन आपके लिए कैसा होने वाला है. 

तुलाः
आज के दिन इस राशि के जातकों का धर्म-कर्म में ज्यादा ध्यान लगने वाला है. बिजनेस में भाग दौड़ आपके लिए लाभ के मौके लाएगी. दाम्पत्य जीवन की खुशियों में बढ़ोतरी होगी. 

धनुः
इस राशि के जातकों का मन आज के दिन काफी प्रसन्न रहने वाला है.नौकरी में सफलता के योग बन रहे हैं. मान-सम्मान में भी वृद्धि होने के आसार है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. कारोबार में व्यस्तता बढ़ सकती है. 

मकरः 
इस राशि के जातकों का कला या संगीत की ओर झुकाव बढ़ सकता है. परिवार के सदस्यों की सेहत का ध्यान रखें. आपके खर्च में वृद्धि हो सकती है. किसी भी मित्र के साथ कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. 

वृश्चिक
इस राशि के जातकों के मन में उतार चढ़ाव की स्थिति बने रहने वाली है. बेकार के क्रोध व वाद-विवाद से खुद को दूर रखें. नौकरी में बदलाव के मौके मिल सकते हैं. आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. 

कुंभः
इस राशि के जातकों का मन बहुत प्रसन्न रहने वाला है. खुद में आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. इसके अलावा घर में किसी भी तरह का मंगल आयोजन किया जा सकता है. साथ ही आपको कोई अच्छा गिफ्ट मिल सकता है. इसके अलावा किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. 

मीनः 
इस राशि के जातकों को अपनी बोली पर कंट्रोल करने की जरूरत है. कुछ भी बोलने से पहले ध्यान से सोच समझ लें. नौकरी के क्षेत्र में फायदा मिल सकता है. हालांकि, इसके लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. मित्र के सहयोग से कारोबार के मौके मिल सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः 4 July 2023 Rashifal: मिथुन के आत्मविश्वास में रहेगी कमी, तो सिंह के मन में होगी बेचैनी, जानें आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़