Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातक ध्यान से चलाएं वाहन, वरना हो सकती है दुर्घटना, जानें 29 अगस्त का राशिफल

 Rashifal 29 August 2024: आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा, वे लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. कर्क राशि के जातकों को बिजनेस में बड़ा लाभ मिल सकता है. धनु राशि के जातकों को लाइफ पार्टनर का सहयोग मिल सकता है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 29, 2024, 07:41 AM IST
  • धनु के नौकरी में प्रमोशन के आसार
  • जीवनसाथी का भी सहयोग मिलेगा
Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातक ध्यान से चलाएं वाहन, वरना हो सकती है दुर्घटना, जानें 29 अगस्त का राशिफल

नई दिल्ली: Rashifal 29 August 2024: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सावधान रहने का है. इन्हें अपने बिजनेस पार्टनर से सतर्क रहना चाहिए. वृषभ राशि के लिए मिलाजुला दिन रहेगा, परिवार के वरिष्ठों की राय लेनी चाहिए. आइए, जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल.

मेष राशि
जो लोग सोशल वर्क के क्षेत्र में काम करते हैं, उनके लिए यह बेहतरीन दिन साबित होगा. हालांकि, बिजनेस के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को पार्टनर से सतर्क रहने की आवश्यकता है, धोखा मिल सकता है. परिजनों के एकतरफा फैसले से परेशान हो सकते हैं, इसलिए बातचीत से समाधान निकालें.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. घर में खुशहाली रहेगी और व्यापार में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है. हालांकि, परेशानियों का हल खोजने पर आपको मिल जाएगा. परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से राय लेते रहें.

मिथुन राशि 
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य ही रहेगा. लंबी दूरी की यात्रा तय कर सकते हैं. अगर मजबूती से कार्य करेंगे, तो प्रबल इच्छा जरूर पूरी होगी. संतान पक्ष से बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. जीवनसाथी के करियर को लेकर चिंता रह सकती है.

कर्क राशि
आज का दिन अच्छा साबित होगा. बिजनेस में बड़ा लाभ मिल सकता है. काम की गति बाकी दिनों के मुकाबले धीमी रह सकती है. शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. वर्क प्लेस पर किसी से ना उलझें, वरना भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

सिंह राशि
इस राशि के जातक आज कोई कानूनी लड़ाई जीत सकते हैं. विरोधियों की तेज बुद्धि को धराशाही करने में कामयाब रहेंगे. जमीन संबंधी मामले में फायदा होगा. छात्र वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें, बुरा समय स्वतः ही दूर हो जाएगा. बिजनेस को चलाने के धन उधार पर लेना पड़ सकता है.

कन्या राशि
आज का दिन इनके लिए भागदौड़ भरा रहेगा, दूसरों के कार्यों के लिए चिंतित रहेंगे. परिवार के सदस्यों से विवाद हो सकता है. पिता से अनबन हो सकती है. परिवार को समय दें, अन्यथा घर में विवाद या झगड़े हो सकते हैं. मित्रों का अच्छे कार्यों में पूरा सहयोग मिलेगा.

तुला राशि
इस राशि के जातकों को पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद झेलना पड़ सकता है. आय से अधिक खर्च परेशानी का कारण बन सकता है.  छात्र वर्ग का अच्छा समय शुरू होने वाला है, विदेश जाकर पढ़ाई करने के योग बन रहे हैं. परिजनों के साथ निरंतर बातचीत करते रहें.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातक कोई भी संपत्ति खरीदने से पहले सारे दस्तावेज अच्छे से जांच लें, कहीं धोखा ना मिल जाए. संतान के करियर को लेकर अहम फैसले लें, वरना आगे समस्या हो सकती है.  यात्रा के दौरान आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

धनु राशि
इस राशि के जातकों को जीवनसाथी का खूब सहयोग मिलेगा. समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी करने वाले लोगों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं.  माता- पिता की सेहत की आपको चिंता हो सकती है. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को हल्के में ना लें, डॉक्टर का परामर्श जरूरी है.

मकर राशि
मकर राशि के जातक छोटी दूरी की किसी यात्रा को तय कर सकते हैं. इन्हें पैतृक संपत्ति में से भी बड़ा हिस्सा मिल सकता है. जो लोग घर में रहकर नौकरी कर रहे हैं, वे अपने काम पर अधिक फोकस करें. बिजनेस कर रहे इसमें नई योजनाओं को शामिल करें. 

कुंभ राशि
इनके लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी योजना में धन का निवेश सोच-विचारकर करें. तभी आपको सफलता मिलेगी. अपने खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है.

मीन राशि
बिजनेस को लेकर बड़ा निर्णय लें, यदि घाटे में जा रहे हैं तो नई योजना बनानी पड़ सकती है. जीवनसाथी से मनमुटाव न रखें, इसे तुरंत दूर करें. अनजान लोगों से वाद-विवाद न करें, आपको कोई फायदा नहीं होगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन गणपति को चढ़ाएं ये हरी माला, नौकरी और बिजनेस में होगी तरक्की

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़