Ank Jyotish 3 December: इन लोगों की बॉस से हो सकती है नोकझोंक, शेयर बाजार से होगा बड़ा लाभ

Ank Jyotish 3 december 2022 मूलांक 4 वाले लोगों पर आज निराशा हावी हो सकती है. हाल ही में हुई बेचैनी के बाद अब आप अब काफी बेहतर महसूस करेंगे. यह समय आपके लिए रोमांटिक यादें बनाने का है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 09:53 AM IST
  • मूलांक 2: आपकी सारी चिंताएं दूर हो जाएंगी
  • मूलांक 6: रियल एस्टेट में निवेश से होगा लाभ
Ank Jyotish 3 December: इन लोगों की बॉस से हो सकती है नोकझोंक, शेयर बाजार से होगा बड़ा लाभ

नई दिल्ली: Ank Jyotish 3 december 2022 मूलांक 4 वाले लोगों पर आज निराशा हावी हो सकती है. हाल ही में हुई बेचैनी के बाद अब आप अब काफी बेहतर महसूस करेंगे. यह समय आपके लिए रोमांटिक यादें बनाने का है. अपने जीवनसाथी के साथ कुछ पल बिताएं.

मूलांक 1
जरूरत पड़ने पर पिता तुल्य व्यक्ति आपकी मदद करने के लिए सामने आएंगे. विरोधियों से सावधान रहें, खास तौर पर जिन्हें आप काफी करीबी मानते हैं. आप अपनी बुद्धि से व्यावसायिक समस्याओं को दूर करने में सफल रहेंगे.

मूलांक 2
आज के दिन आपकी सारी चिंताएं दूर हो जाएंगी. इस समय किसी भी तरह का टकराव आपके लिए विनाशकारी साबित हो सकता है. इस अवधि में आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है. रोमांस की संभावनाएं अच्छी हैं.

मूलांक 3
किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का योग बन रहा है. हालांकि पेट की खराबी के कारण आप दिन भर तनाव में रह सकते हैं. अपने पेशेवर समूह का विस्तार करने के लिए आज अच्छा दिन है.

मूलांक 4
आज के दिन मूलांक चार वाले लोगों पर निराशा हावी हो सकती है. हाल ही में हुई बेचैनी के बाद अब आप अब काफी बेहतर महसूस करेंगे. यह समय आपके लिए रोमांटिक यादें बनाने का है. अपने जीवनसाथी के साथ कुछ पल बिताएं.

मूलांक 5
शाम को किसी सामाजिक समारोह में भागिदारी हो सकती है. आप आज आशावाद और उत्साह से भरे हुए हैं. पेट परेशानी का सबब बन सकता है. काम के प्रति आपका दृष्टिकोण सकारात्मक है जो वांछित परिणाम लाएगा.

मूलांक 6
आपकी शारीरिक फिटनेस अपने चरम पर नहीं है. शेयर बाजार या रियल एस्टेट में निवेश इस समय आपको अच्छा लाभ दे सकता है. यह समय आपके लिए अपने साथी के जीवन में बदलाव लाने का मौका है.

मूलांक 7
आपके बॉस और आपके बीच छोटी मोटी नोकझोंक हो सकती है. बड़े दिन की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा समय है. निराशा आज आप पर हावी हो सकती है. इस समय आपका पेट बहुत संवेदनशील है

मूलांक 8
प्रतियोगिताओं में सफलता हासिल करने के लिए दिन अच्छा है. इस समय आपको संभलकर रहने की सलाह दी जाती है. यह सभी क्षेत्रों में उपलब्धि का दिन है.

मूलांक 9
स्थानीय अधिकारियों के पास लंबित कार्य धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे. आज आपको संभलकर चलना होगा नहीं ते, किसी तरह की चोट लग सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Panchang: आज का पंचांग 3 दिसंबर 2022, जनिए शुभ-अशुभ मुहूर्त, तिथि व राहु काल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़