Horoscope 13 November: मकर का मन रहेगा अशांत, जानिए क्या कहते हैं धनु, कुंभ व मीन के सितारे

Horoscope 13 November: कुंभ राशि के जातकों की आज धर्म, कर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी. तेजी-मंदी से संबंधित व्यापार में लाभ हो सकता है. आप किसी नए काम व नई डील को अंजाम दे सकते हैं. रुपये-पैसों की आवक होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 07:48 AM IST
  • धनुः इच्छा के विपरीत कार्य हो सकता है
  • मकरः दिमाग को संतुलित रखकर काम करें
Horoscope 13 November: मकर का मन रहेगा अशांत, जानिए क्या कहते हैं धनु, कुंभ व मीन के सितारे

नई दिल्लीः Horoscope 13 November: कुंभ राशि के जातकों की आज धर्म, कर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी. तेजी-मंदी से संबंधित व्यापार में लाभ हो सकता है. आप किसी नए काम व नई डील को अंजाम दे सकते हैं. रुपये-पैसों की आवक होगी.

धनु
इच्छा के विपरीत कार्य हो सकता है. दिलो-दिमाग पर काबू रखने की जरूरत है. यात्रा के दौरान कुछ परेशानी आएगी. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. स्थितियां आपके पक्ष में बनेगी. वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - लाल
उपाय - हनुमान जी के मंदिर में बिना नमक की रोटी, गुड़ व घी के साथ चढ़ाएं. वहीं बैठकर सुंदरकाण्ड व हनुमान चालीसा का पाठ करें.

मकर
मन अशांत रहेगा. काम-काज की ढिलाई का सीधा असर पड़ेगा. दिमाग को संतुलित व व्यवस्थित रखकर काम करें तो निश्चित रूप से परिस्थितियां आपके पक्ष में बनेंगी. सामाजिक व पारिवारिक कामों में जरूरत से ज्यादा व्यस्त रहेंगे.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - लाल वस्त्र लेकर उसमें दो मुट्ठी मसूर की दाल बांधकर किसी जरूरतमंद को दान दें.

कुंभ
धर्म, कर्म के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी. तेजी-मंदी से संबंधित व्यापार में लाभ हो सकता है. आप किसी नए काम व नई डील को अंजाम दे सकते हैं. रुपये-पैसों की आवक होगी.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय - एक लाल कपड़े में मसूर की दाल, पांच लाल फल, गुड़, एक मीठा पान, दस ग्राम लौंग, पांच रुपये का सिक्का, सिंदूर की पुड़िया इन सभी को बांधकर हनुमान जी के चरणों में रखकर उनसे सुख-समृद्धि की कामना करें.

मीन
ऐश्वर्य के साधनों में वृद्धि होगी. आप किसी से बिना बात उलझ सकते हैं. कोई झूठा आरोप आप पर लग सकता है. अनुचित व दो नंबर के कामों को फिलहाल आप स्थगित रखें. कोई उत्साहवर्द्धक समाचार की प्राप्ति होगी.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - भुने चने तथा थोड़ा गुड़ मिलाकर बंदरों को खिलाएं. इससे हनुमान जी प्रसन्न होते हैं और वे शीघ्र ही आपको समस्याओं को दूर करेंगे.

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: मेष का साथ देगा भाग्य, जानिए वृष, मिथुन व कर्क का कैसा रहेगा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़