Daily Horoscope: मेष की आय में होगा इजाफा, पढ़ें वृष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन का हाल

Daily Horoscope: वृषभ राशि के जातक आज उत्साहित रहेंगे, लेकिन कुछ चुनौतियां आपका ध्यान आकर्षित करेंगी. खर्च बढ़ेंगे, सावधानी रखें. गृहस्थ जीवन को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत नजर आएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आनंद उठाएंगे. आज के लिए इस राशि वालों के लिए खास उपाय है कि आप साबुत उड़द का दान करें.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 27, 2023, 06:16 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Daily Horoscope: मेष की आय में होगा इजाफा, पढ़ें वृष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन का हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: वृषभ राशि के जातक आज उत्साहित रहेंगे, लेकिन कुछ चुनौतियां आपका ध्यान आकर्षित करेंगी. खर्च बढ़ेंगे, सावधानी रखें. गृहस्थ जीवन को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत नजर आएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आनंद उठाएंगे. आज आप साबुत उड़द का दान करें.

मेष
आपके लिए आज का दिन उम्मीदों से भरा रहेगा. इनकम में बढ़ोतरी होने से आपका मन हर्षित होगा. कामों में सफलता मिलेगी, लेकिन सरकारी काम में बाधा न पहुंचाएं, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज गाय को हरी घास खिलाएं.

वृषभ
आप आज के दिन उत्साह में रहेंगे लेकिन कुछ चुनौतियां आपका ध्यान आकर्षित करेंगी. खर्च बढ़ेंगे, सावधानी रखें. गृहस्थ जीवन को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत नजर आएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आनंद उठाएंगे. आज साबुत उड़द का दान करें.

मिथुन
आज सेहत का खास ख्याल रखें और खान-पान पर भी ध्यान दें. काम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. आपकी योजनाएं फलीभूत होकर आपके हक में फैसला सुनाएंगी. रिश्ते में गहराई बढ़ेगी. आज ओम शं शनैश्चराय नमः का उच्चारण करें.

कर्क
किसी बड़े काम की योजना बना सकते हैं. व्यापार और व्यवसाय में कोई बड़ा सौदा कर सकते हैं. आपको कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी. परिवार में चल रहा विवाद खत्म होगा. आज आपके विरोधी परास्त होंगे.

सिंह
आज नए समाचार मिलेंगे. आपके कुछ खर्च बढ़ सकते हैं लेकिन अपनी सूझबूझ और आय से इन खर्चों को पूरा कर पाएंगे. सेहत में हल्का उतार-चढ़ाव रहेगा. आज के लिए इस राशि वालों के लिए खास उपाय है कि आप शिवलिंग पर तिल अर्पित करें.

कन्या
आज के दिन को बेहतर बनाने के लिए आप अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. बेकार बातों पर ध्यान लगाने से आप अपने काम से पिछड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें. सेहत ठीक ठाक रहेगी. आज उगते सूर्य को अर्घ्य दीजिए.

तुला
आज भाग्य का साथ मिलेगा. जो कुछ करना चाहेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में चल रही तनातनी को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. आज बजरंग बली की पूजा करना शुभ रहेगा.

वृश्चिक
आज किसी खास काम के लिए सहयोगियों के साथ यात्रा कर सकते हैं. व्यापार और व्यवसाय में अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. इससे मन खुश रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे.

धनु
आज का दिन आप पूरी ईमानदारी से बिताना पसंद करेंगे. शादीशुदा लोग थोड़े से परेशानी में रहेंगे क्योंकि जीवन साथी का बर्ताव आपकी समझ से परे होगा. काम के सिलसिले में दिन बढ़िया रहेगा. आज मजदूरों को आर्थिक दान दीजिए.

मकर
आपके लिए आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा. खर्चों में थोड़ी तेजी आने से मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी लेकिन यह अल्पकालीन है, इसलिए ज्यादा परेशान मत हों. सेहत उतार-चढ़ाव के बीच स्थिर रहेगी. आज उड़द का दान करना शुभ रहेगा. 

कुंभ
आज का दिन उत्तम रहेगा. कामों में सफलता मिलेगी जिससे आपका आत्मबल बढ़ेगा. थोड़ा गुस्सा तो दिखाएंगे लेकिन जिद पकड़ना अच्छा नहीं. गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी. आज जरूरमंदों को जूतों का दान कर दीजिए.

मीन
आज के दिन सावधानी बरतें. खर्चों पर नियंत्रण रखें. सेहत पर पूरा ध्यान रखें. गृहस्थ जीवन भी अच्छा रहेगा. अपने रिश्ते को खूबसूरत बनाने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे और वह कोशिश कामयाब भी रहेगी. आज पीपल के पास एक दीया जलाएं.

यह भी पढ़िएः Gochar 2023: अक्टूबर की इस तारीख को होगा साल का सबसे बड़ा गोचर, इन 3 राशियों को होगा बड़ा लाभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़