Horoscope 11 March: सिंह बहकावे में आकर ना करें कोई काम, जानें कन्या, तुला व वृश्चिक का हाल

Horoscope 11 March 2023: आपकी राशि के जातक अपने सांसारिक उपयोगी चीजों को खरीदने में धन का खर्च करने वाले हैं. इसके कारण से उनको धन से जुड़ी हुई समस्या का सामना करना पड़ सकता है.   

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 11, 2023, 07:36 AM IST
  • सिंह: बहकावे में आकर कोई काम ना करें.
  • तुला: श्रेय लेने में पीछे नहीं हटना चाहिए.
Horoscope 11 March: सिंह बहकावे में आकर ना करें कोई काम, जानें कन्या, तुला व वृश्चिक का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 11 March 2023 आपकी राशि के जातक अपने सांसारिक उपयोगी चीजों को खरीदने में धन का खर्च करने वाले हैं. इसके कारण से उनको धन से जुड़ी हुई समस्या का सामना करना पड़ सकता है. अपने उपभोग और सुख के लिए खर्च करना कोई बुरी बात नहीं है पर बिना विचार किए धन का खर्च करना बुरी बात है. उसी बुरी परिस्थिति में आपकी राशि के जातक फंसे हुए हैं. 

सिंह
सिंह राशि के जातक अपनी प्रशंसा में अपना आर्थिक नुकसान करवाने वाले हैं. किसी के कहने पर जीवन में चने के झाड़ पर चढ़ना क्या होता है इसका उदाहरण आपकी राशि के जातक होंगे. भले ही आपकी सामाजिक परिस्थितियां बहुत अच्छी हो पर यह आप को नुकसान पहुंचाने वाले हैं. किसी के बहकावे में आकर कोई काम ना करें. अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है.

कन्या
आपकी राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ी परेशानी देने वाला साबित होगा.जहां एक ओर आपके साथ किसी प्रकार की दुर्घटना होने वाली है, वहीं दूसरी ओर आपको आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है. चीजें आपके लिए कुछ कठिन रहने वाली हैं. आपका व्यापार और रोजगार भी प्रभावित रहेगा. आपकी राशि के जातकों को थोड़ा सा सावधान रहने की आवश्यकता है.

तुला
आपकी राशि के जातकों को अपने किए गए काम का श्रेय लेने में पीछे नहीं हटना चाहिए.परिश्रम आप करेंगे और उसका फल कोई और ले जाएगा. आपका भाग्य जरूर बलवान है. उसके कारण आपको सफलता मिलने वाली है. आपकी मेहनत का फल आपको जरूर मिले इसके लिए आपको स्वयं भी सावधान रहना होगा. 

वृश्चिक
आपकी राशि के जातक अपने सांसारिक उपयोगी चीजों को खरीदने में धन का खर्च करने वाले हैं. इसके कारण से उनको धन से जुड़ी हुई समस्या का सामना करना पड़ सकता है. अपने उपभोग और सुख के लिए खर्च करना कोई बुरी बात नहीं है पर बिना विचार किए धन का खर्च करना बुरी बात है. उसी बुरी परिस्थिति में आपकी राशि के जातक फंसे हुए हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shani Gochar 2023: शतभिषा नक्षत्र में शनि करने वाले हैं प्रवेश, इन 6 राशियों पर पड़ेगा प्रकोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़