Dhanu Masik Rashifal: सितंबर में उम्मीद से ज्यादा होगा फायदा, पढ़िए धनु का मासिक राशिफल

Dhanu Masik Rashifal in Hindi: आज से सितंबर महीना शुरू हो गया है. ये महीना करियर, कारोबार, प्यार, किस्मत के मामले में कैसा बीतने वाला है, धनु राशि के जातकों को इस महीने कौनसा उपाय करना चाहिए, जिससे उन्हें फायदा मिलेगा. जानने के लिए पढ़िए धनु का मासिक राशिफलः

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Sep 1, 2024, 01:27 PM IST
  • पहले के फैसलों पर हो सकता है पछतावा
  • कारोबार में कोई बड़ी डील हो सकती है
Dhanu Masik Rashifal: सितंबर में उम्मीद से ज्यादा होगा फायदा, पढ़िए धनु का मासिक राशिफल

नई दिल्लीः Dhanu Masik Rashifal in Hindi: धनु राशि के जातकों के लिए सितंबर की शुरुआत थोड़ी उठापटक वाली रह सकती है. इस दौरान भूमि-भवन और पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद को सुलझाने के लिए आपको थोड़ी अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है. नौकरीपेशा लोगों पर कामकाज का अतिरिक्त बोझ आ सकता है. 

हालांकि तमाम कठिन हालातों के बीच भी आप अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. कठिनाई भरे इस वक्त में आपके ईष्ट मित्र काफी सहायता करेंगे लेकिन इसके बावजूद आपको शारीरिक और मानसिक थकान का सामना करना पड़ेगा. 

पहले के फैसलों पर हो सकता है पछतावा

महीने की शुरुआत में जीवन से जुड़ी चुनौतियों का असर आपके स्वभाव में भी देखने को मिल सकता है. इस दौरान आप आप चिड़चिड़े हो सकते हैं. आपको अपने पहले के फैसलों पर पछतावा हो सकता है. अगर आप अपनी नौकरी में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो आपको ऐसा करने से पहले खूब सोच-विचार करना चाहिए या अपने शुभचिंतकों से भी राय ले सकते हैं. 

कारोबार में कोई बड़ी डील हो सकती है

कारोबार से जुड़े लोगों के लिए इस महीने का आखिरी समय ज्यादा बेहतर रहने वाला है. इस दौरान आपकी कोई बड़ी डील हो सकती है, जो आपको बीते समय में हुए घाटे से उबारने में मददगार साबित हो सकती है. महीने के बीच में करियर और कारोबार के सिलसिले में की गई यात्राएं आपके लिए बेहद शुभ साबित होंगी. कार्यों में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलेगा. 

इस महीने तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं

घरेलू महिलाओं का ज्यादातर समय धार्मिक कार्यों में बीतेगा. तीर्थाटन के योग बनेंगे. महीने के बीच में छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. इस दौरान खर्च की अधिकता रहेगी. आपको आर्थिक समस्याएं हो सकती हैं. प्रेम संबंध के लिहाज से ये महीना मिलाजुला रहने वाला है. कामकाज की व्यस्तता और अन्य कारणों के चलते आप अपनी प्रेम जीवन के लिए कम समय निकाल पाएंगे. वैवाहिक जीवन में प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा. 

उपाय: शिव महिम्न स्तोत्र का पाठ करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Scorpio Monthly Horoscope: सरकार से जुड़े लोगों से बनेगी नजदीकी, जानें वृश्चिक के लिए कैसा रहेगा सितंबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़