Horoscope 12 April: मीन को मिलेगा धन, पढ़िए नवरात्रि के चौथे दिन का राशिफल

Horoscope 12 April: मिथुन राशि के जातकों का गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अपने सामान का ध्यान रखें. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए सहेजें. आज आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Apr 12, 2024, 06:32 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा रहने वाला आज का दिन
 Horoscope 12 April: मीन को मिलेगा धन, पढ़िए नवरात्रि के चौथे दिन का राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 12 April: मिथुन राशि के जातकों का गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अपने सामान का ध्यान रखें. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए सहेजें. आज आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी.

मेष
दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों और संपत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे. भागदौड़ अधिक रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अनावश्यक क्रोध पर नियंत्रण रखें.

वृषभ
दिन फायदेमंद साबित होगा. किसी पुराने रोग में काफी सहज महसूस करेंगे. अधिक खर्च और चतुर वित्तीय योजनाओं से बचें. जीवन साथी का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है.

मिथुन
गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अपने सामान का ध्यान रखें. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए सहेजें. आज आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी.

कर्क
खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है. आप अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है.

सिंह
ध्यान और योग आपके लिए न सिर्फ आध्यात्मिक बल्कि शारीरिक रूप से भी फायदेमंद साबित होंगे. पैसों को बेवजह खर्च न करें, आज आपको इसकी बहुत जरूरत होगी.

कन्या
व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति भंग कर सकती हैं. ससुराल पक्ष से धन लाभ की संभावना है. अपने वित्तीय काम और पैसे का प्रबंधन खुद करें, यह अन्य किसी को भी न करने दें.

तुला
रोग से शीघ्र स्वस्थ होने के योग हैं. मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं. कीमती समय परिवार के साथ बिताएं. अपनी कमाई की क्षमता को बढ़ाएंगे.

वृश्चिक
संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. मित्रों और परिवार का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे. प्रेम की दृष्टि से दिन खुशियों से भरा रहेगा.

धनु
आज आपको चपलता देखने को मिल सकती है. आपका स्वास्थ्य आज आपका पूरा साथ देगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है. जेब पर ध्यान दें. आपको किसी से पहली नजर में प्यार हो सकता है.

मकर
आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले फायदे और नुकसान पर ध्यान से विचार करें.

कुंभ
ज्यादा खाने से बचें और अपनी सेहत का ध्यान रखें. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें. कड़वाहट से दूर रहें.

मीन
आज का दिन मौज-मस्ती और आनंद से भरा रहेगा. आज आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा आज आपको पैसा दे सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़