Horoscope 20 May: धनु के पक्ष में बन रहे योग, जानें कैसा रहेगा मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

Horoscope 20 May: कुंभ राशि के जातकों को आज अपने निर्णय लेने से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके भविष्य की स्थितियों को बिगाड़ने वाला होगा, जो आपके लिए डर उत्पन्न करने की स्थिति भी बनाने वाला है. आपको आज के दिन सिर्फ डर पर नियंत्रण पाने का प्रयास करना है. बाकी आपके लिए आज के दिन में कोई भी कार्य कठिन नहीं रहने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2023, 07:13 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • जानें कैसा रहेगा आपका दिन
Horoscope 20 May: धनु के पक्ष में बन रहे योग, जानें कैसा रहेगा मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 20 May: कुंभ राशि के जातकों को आज अपने निर्णय लेने से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके भविष्य की स्थितियों को बिगाड़ने वाला होगा, जो आपके लिए डर उत्पन्न करने की स्थिति भी बनाने वाला है. आपको आज के दिन सिर्फ डर पर नियंत्रण पाने का प्रयास करना है. बाकी आपके लिए आज के दिन में कोई भी कार्य कठिन नहीं रहने वाला है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए एक अच्छा समाचार है. आपकी थकान आज के दिन दूर हो सकती है. आपके लिए योग बहुत अच्छे बन रहे हैं. बस आपको अपने खान-पान और दिनचर्या पर थोड़ा सा ध्यान देने की जरूरत है. आज आप जो चाहेंगे, वह शारीरिक परिवर्तन आपके लिए संभव होगा. मानसिक तौर पर भी आज के दिन आपकी राशि के जातक अच्छी स्थिति में रहने वाले हैं.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए समस्याएं कुछ अतिरिक्त हैं. विशेषकर आपकी अनियंत्रित दिनचर्या आज के दिन आपके लिए मुसीबत का कारण बन सकती है जिससे आज के दिन आप मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे. साथ ही आज के दिन आपकी राशि के जातकों को नींद ना पूरी होने की शिकायत रह सकती है. चीजें आपके लिए थोड़ी कठिन होने वाली है. आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति अतिरिक्त सावधानी रखनी होगी. क्योंकि स्वास्थ्य आज आपके लिए चिंता का विषय बन सकता है.

कुंभ 
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को अपने निर्णय लेने से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके भविष्य की स्थितियों को बिगाड़ने वाला होगा, जो आपके लिए डर उत्पन्न करने की स्थिति भी बनाने वाला है. आपको आज के दिन सिर्फ डर पर नियंत्रण पाने का प्रयास करना है. बाकी आपके लिए आज के दिन में कोई भी कार्य कठिन नहीं रहने वाला है.

मीन
यह दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थितियां बहुत अच्छी रखने वाला है. आप जिस सम्मान के लिए या जिस पद के लिए बहुत समय से इंतजार कर रहे थे. वह आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को प्राप्त होता हुआ दिखाई देता है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अच्छे समाचार प्राप्त होंगे और साथ ही अच्छे लोगों से मुलाकात के भी अवसर बनते हुए दिखते हैं. दिन आपके लिए शुभ बीतेगा.

यह भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: इस काम से मिथुन को होगा आर्थिक नुकसान, जानें मेष, वृष समेत अन्य का हाल

यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं तुला राशि के लोग, जानें सिंह, कन्या, वृश्चिक का कैसा रहेगा शनिवार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़