Jyotish Shastra: घर से निकलते समय सिक्के और कलश का ये टोटका करें, हर काम होगा सफल

 Success Totke: यदि आप घर से किसी शुभ काम को करने के लिए निकल रहे हैं, तो यह आप घर से निकलने से पहले कुछ टोटके कर सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2023, 08:03 AM IST
  • घर से निकलते समय अपशब्द या गाली का प्रोयग ना करें
  • गुड़ व् पानी का सेवन करने के बाद घर से निकलें
Jyotish Shastra: घर से निकलते समय सिक्के और कलश का ये टोटका करें, हर काम होगा सफल

नई दिल्ली: Success Totke: आमतौर पर ऐसा होता है कि हम किसी शुभ कार्य के लिए घर से निकलते हैं, लेकिन वह सफल नहीं हो पाता है. ऐसे में जरूरी है कि घर से निकलते वक्त कुछ ऐसे कार्य किए जाएं, जो आपकी हर डील या कार्य को सफल बना दें. आइए जानते हैं इस बारे में ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) क्या कहता है.

ये टोटका करें
घर से निकलें, इससे पहले छोटी ढोरी पर एक सिक्का और कलश रखकर अगरबत्ती करें. इससे आपका हर काम सफल होगा. घर लौटने पर इस सिक्के को शिव जी के मंदिर में चढ़ा दें.

अपशब्द का प्रयोग नहीं
यदि आप घर से बाहर निकलते समय किसी अपशब्द या गाली का उपयोग करते हैं, तो यह आपके लिए अशुभ होगा. आप जिस काम के लिए बाहर जा रहे हैं, वह असफल होगा.

गुड़ व पानी का सेवन कर निकलें
घर से निकलते समय गुड़ खाकर व पानी पीकर निकलना चाहिए, इससे आपका हर काम सफल होगा. इसके अलावा घर के बाहर काली मिर्च के कुछ दाने बिखेरकर उन पर से निकल जाएं, फिर पीछे मुड़कर ना देखें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: सपने में इस तरह नजर आए किन्नर, तो हाथ पीले होना तय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़