Jyotish Upay: बैड लक से हैं परेशान, तो सावन में ये उपाय बदलेगा आपका भाग्य

आपके जीवन में जो कुछ भी घटित होता है, उसका आपके ग्रह-नक्षत्रों से संबंध अवश्य होता है. ज्योतिष विज्ञान में आपके इसके कारण और अर्थ के बारे में जान सकते हैं. ग्रह-नक्षत्रों के कारण आपके जीवन में पैदा हो रही समस्याओं का प्रभाव भी आप ज्योतिष उपायों के द्वारा खत्म कर सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 05:31 AM IST
  • ये ज्योतिष उपाय जीवन से दूर करेगा बैड लक
  • बच्चा है गुस्सैल, तो ये उपाय बदलेगा उसका व्यवहार
Jyotish Upay: बैड लक से हैं परेशान, तो सावन में ये उपाय बदलेगा आपका भाग्य

नई दिल्ली: आपके जीवन में जो कुछ भी घटित होता है, उसका आपके ग्रह-नक्षत्रों से संबंध अवश्य होता है. ज्योतिष विज्ञान में आपके इसके कारण और अर्थ के बारे में जान सकते हैं. ग्रह-नक्षत्रों के कारण आपके जीवन में पैदा हो रही समस्याओं का प्रभाव भी आप ज्योतिष उपायों के द्वारा खत्म कर सकते हैं.

ये ज्योतिष उपाय दूर करेगा बैड लक

दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के लिए एक बहुत ही सरल उपाय ज्योतिष विज्ञान में लिखित है. सावन का महीना चल रहा है और आप पूरे महीने शिवलिंग पर पंचामृत अर्पित कीजिए. शिवलिंग के समक्ष बैठकर ही शिवाष्टक स्त्रोत का पाठ कीजिए. सावन महीने के बाद आपके जीवन में जरूर बदलाव आयेगा.

बच्चा है गुस्सैल, तो ये उपाय बदलेगा उसका व्यवहार

उसकी कुंडली में मंगल शुभ दशा में नहीं हैं. यही कारण वह हिंसक व्यवहार कर रहा है. आज मंगलवार है और आज एक सरल उपाय कर सकती हैं. सवा किलो लाल रंग का फल अपने बच्चे के सिर से 21 बार एंटीक्लॉक घुमाकर किसी मंदिर में हनुमान जी के चरणो में रख दीजिए. यह उपाय आप सात मंगलवार कीजिए. आपके बेटे के व्यवहार में परिवर्तन दिख जायेगा.

इन जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में मिलती है सफलता

रिंग फिंगर अर्थात अनामिका के नीचे का स्थान सूर्य पर्वत कहलाता है. और उस पर्वत पर अगर मछली का निशान है, तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है. जातक अपने कार्यक्षेत्र में काफी प्रसिद्धि पाता है और अपने मेहनत के बल पर सर्वोच्च स्थान प्राप्त करता है. ऐसे जातक राजनीतिक के क्षेत्र में, शिक्षा के क्षेत्र में काफी नाम कमाते हैं.

यह भी पढ़िए:Today Horoscope 2022: मिथुन-धनु को होगा लाभ, जानिए मेष, वृष, कर्क का कैसा रहेगा मंगलवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़