Lal Kitab Ke Upay: माथे पर रखें इस तरह का सिक्का, मिलेगी लंबी बीमारी से मुक्ति

Lal Kitab Ke Upay: लाल किताब टोटके अपनाकर आप आर्थिक तंगी से लेकर लंबी बीमारी से मुक्ति पा सकते हैं. 5 उपायों से रोजमर्रा की सारी दिक्कतें खत्म हो जाती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2023, 09:59 AM IST
  • लाल किताब के उपायों को अपनाकर परेशानियों से मुक्ति पाएं
  • पूर्ण चांद पर दूध और पानी का मिश्रण अर्पित करें
Lal Kitab Ke Upay: माथे पर रखें इस तरह का सिक्का, मिलेगी लंबी बीमारी से मुक्ति

नई दिल्ली: Lal Kitab ke Upay: ज्योतिष शास्त्र में लाल किताब के टोटकों पर बहुत भरोसा जताया जाता है. इसमें जीवन की उन तमाम समस्याओं के समाधान बताए गए हैं, जिनका हल आप नहीं निकाल पा रहे. ऐसे में लाल किताब में दर्ज उपाय या टोटके अपनाकर आप अपनी परेशानियों को दूर कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि कौनसे टोटके से आपकी परेशानी दूर हो जाती है.   

लंबी बीमारी से मुक्ति पाएं
यदि कोई व्यक्ति सारा इलाज कराने के बाद भी बीमार पड़ा है और डॉक्टरों की ट्रीटमेंट से बभी उसे फर्क नहीं पड़ा तो लाल किताब का उपाय अपनाकर देखें. मरीज के सिर पर एक तांबे का सिक्का रखें. सुबह उसे श्मशान में फेंक आएं. 

रोज होने वाले हादसों से बचें
यदि आप रोज किसी दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. प्रयास करने बावजूद भी आपका एक्सीडेंट होता रहता है, तो मंगलवार के दिन 400 ग्राम चावल को दूध में भिगोकर नदी में बहा दें.

जल्द सुधरेगी सेहत
यदि आपकी कोई बीमारी कई दिनों से ठीक नहीं हो रही है, तो एक चांदी के तार में गोमती चक्र को बांधकर अपने सिरहाने रख लें. आपकी सेहत में बहुत जल्द सुधार देखने को मिलेगा

आर्थिक तंगी होगी दूर
अगर आपके घर में आर्थिक तंगी चल रही है और सारे प्रयास करने के बावजूद कोई फर्क नहीं पड़ रहा, तो सोमवार को शिवलिंग पर दूध और पानी मिलाकर अर्पित करें. साथी ही 'ओम नमः शिवाय' का जाप करें

घर में आएगी समृद्धि
यदि आप पानी और दूध के मिश्रण को रात में पूर्ण चांद को अर्पित करते हैं तो आपके जीवन में सुख-समृद्धि के साथ-साथ धन भी आएगा. बहुत जल्द आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने की दिशा में बढ़ेगी.

 

 (Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Vastu Shastra: घर में दूध का उफनना है बेहद अशुभ संकेत, जानें क्या है इसके पीछे का वास्तु

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़