Swapna Shastra: इन 5 सपनों के बारे में किसी को न बताएं, नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

Swapna Shastra: यदि आपने भी सपने में अपने किसी करीबी की मौत देखी है, तो यह बात किसी को न बताएं. आपको धन लाभ होने वाला है,अगर आपने किसी को यह बात बताई तो आप कंगाल हो जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2023, 09:35 AM IST
  • अपने करीबी की मौत का सपना किसी को न बताएं
  • सफेद सांप दिखे, तो यह भी किसी को न बताएं
Swapna Shastra: इन 5 सपनों के बारे में किसी को न बताएं, नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

नई दिल्ली: अक्सर लोगों की आदत होती है कि वो जो भी सपना देखते हैं, अपने किसी करीबी को जरूर बताते हैं. लोग ऐसा इसलिए भी करते हैं, ताकि सामने वाला उनको उसका मतलब समझा सके. लेकिन स्वप्न शास्त्र कहता है कि हर सपना किसी दूसरे को नहीं बताना चाहिए. यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको आर्थिक नुकसान हो सकते हैं. चलिए, जानते हैं ऐसे सपनों के बारे में जो दूसरों को नहीं बताने चाहिए.

करीबी की मौत देखना
आपने सपने में किसी करीबी का मौत तो देखी हो होगी. अक्सर लोग घबराकर ये किसी और को बता देते हैं. लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि ऐसा सपना देखनी आपकी परेशानियां दूर होंगी. आपने किसी और को बताया तो परेशानियां जस की तस रहेंगी.

माता-पिता को पानी पिलाते देखना
यदि आपने देखा है कि आप अपने माता-पिता को पानी पिला रहे हैं, तो यह बहुत नेक कार्य है. यह सपना आपके लिए शुभ है, भविष्य में आपकी तरक्की तय है लेकिन इसका कहीं और जिक्र बिलकुल न करें.

ईश्वर के दर्शन होना
यदि आपको किसी सपने में ईश्वर के दर्शन मिले हैं, तो इस बात को अपने तक ही रखें. किसी को न बताएं कि आपको सपने में भगवान दिखे हैं. आपको जल्द कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है.

चांदी से भरा कलश दिखना
अगर अपबे सपने में चांदी से भरा कलश देखा है, तो आपको छप्पर फाड़कर लॉटरी लगेगी. यानी घर में खूब पैसा बरसेगा. लेकिन यह सपना भी अपने तक ही सीमित रखें, अपने किसी करीबी को भी न बताएं.

सफेद सांप दिखना
यदि आपको सपने में सफेद सांप नजर आया तो इसका जिक्र किसी के सामने न छेड़ें. आपको धन लाभ होने वाला है. आपने कहीं इस बात को बताया तो आप धन लाभ से वंचित रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- इन तारीखों पर जन्मे लोग अपने साथ रखें ये चीजें, 360 डिग्री तक पलट जाएगी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़