Rashifal Today: सिंह को हर कार्य में मिलेगी सफलता, कन्या राशि के जातकों को रहना होगा सावधान

Horoscope Today 17 May 2023: आज के दिन कन्या राशि के जातकों का अपने सबसे मददगार लोगों के साथ विवाद हो सकता है. वहीं, वृश्चिक राशि वालों का शारीरिक समस्याओं के कारण वैराग्य की ओर आकर्षण बढ़ सकता है. आइए जानते हैं कि 17 मई के दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 17, 2023, 06:57 AM IST
  • कन्या: अनहोनी घटना का बन रहा योग.
  • वृश्चिक: धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें.
Rashifal Today: सिंह को हर कार्य में मिलेगी सफलता, कन्या राशि के जातकों को रहना होगा सावधान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 17 May 2023 आज के दिन कन्या राशि के जातकों का अपने सबसे मददगार लोगों के साथ विवाद हो सकता है. वहीं, वृश्चिक राशि वालों का शारीरिक समस्याओं के कारण वैराग्य की ओर आकर्षण बढ़ सकता है. आइए जानते हैं कि 17 मई के दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होने वाले हैं. इसके साथ ही आज के दिन आपके जीवन में तरक्की भी आने वाली है. आज के दिन आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आगे बढ़ेंगे. इसके अतिरिक्त आपकी शारीरिक स्थितियां आज के दिन आपको परेशान भी कर सकती है. जिसके कारण से आपका दिन आज के दिन कुछ अव्यवस्थित हो सकता है.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने सबसे मददगार लोगों के साथ कुछ विवाद हो सकता है. ऐसे लोगों से आज के दिन आपकी अनबन हो सकती है. आर्थिक तौर पर तो दिन आपके लिए कुछ समस्याएं लेकर आ ही रहा है साथ में किसी अनहोनी घटना के घटने का भी योग आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बन रहा है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कुछ कष्ट परेशान करने वाला है. इसके साथ ही यह कष्ट आज के दिन आपको तत्कालिक निर्णय लेने पर नुकसान का भी कारण बनेगा. इसके अतिरिक्त डर आज के दिन आपको परेशान करेगा. इन सबके बीच अगर आप अपनों के साथ तालमेल रखते हैं तो आपके लिए आज का दिन कुछ सुख के पल भी लेकर आने वाला है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का शारीरिक समस्याओं के कारण वैराग्य की ओर आकर्षण बढ़ सकता है. आप एकांत की ओर जाने का मन बना सकते हैं. आपकी यह समस्याएं बहुत अधिक समय तक नहीं रहने वाली हैं. वहीं, आपकी परिवारिक समस्याएं भी कहीं ना कहीं आज के दिन सुलझने वाली हैं. यह दिन आपकी राशि के जातकों के लिए ठीक व्यतीत होगा बस प्रयास करें धैर्य बनाए रखने का.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 17 May 2023: आज मेष को हो सकती है पेट से जुड़ी परेशानी, जानें कैसा रहेगा वृष, मिथुन व कर्क का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़