Rashifal Today: कुंभ को जल्दबाजी पड़ेगी भारी, जानिए धनु, मकर और मीन का कैसा रहेगा रविवार

Rashifal Today: मकर राशि वालों की आज राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा, लेकिन मन अवसाद की स्थिति से गुजरेगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. अभिलाषा पूरी होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 06:49 AM IST
  • धनुः आर्थिक योजना को बल मिलेगा
    कुंभः पारिवार का सहयोग मिलेगा
Rashifal Today: कुंभ को जल्दबाजी पड़ेगी भारी, जानिए धनु, मकर और मीन का कैसा रहेगा रविवार

नई दिल्लीः Rashifal Today: मकर राशि वालों की आज राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा, लेकिन मन अवसाद की स्थिति से गुजरेगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. अभिलाषा पूरी होगी.

धनु
आर्थिक योजना को बल मिलेगा. अनावश्यक व्यय का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध व भावुकता में लिया गया निर्णय कष्टकारी हो सकता है. परिवार के दायित्व की पूर्ति होगी.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय – श्री गणेश को दूर्वा अर्पित करें.

मकर
राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा, लेकिन मन अवसाद की स्थिति से गुजरेगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. अभिलाषा पूरी होगी.
शुभ अंक - 7
शुभ रंग - क्रीम
उपाय - ओम घृणि सूर्याय नमः का उच्चारण करें.  

कुंभ
पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा. उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, वह आपके लिए हित कर नहीं होगा. व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी.
शुभ अंक - 2
शुभ रंग - सिल्वर
उपाय - शिवलिंग पर गन्ने का रस अर्पित करें.

मीन
गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. वाणी पर नियंत्रण रखना आपके लिए हितकर होगा. आय व व्यय में संतुलन बनाकर रखें. संबंध प्रगाढ़ होंगे. मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग – पिंक
उपाय – गेहूं का दान करें.

इसे भी पढ़ें- Vastu Tips: घर में सौभाग्य लाता है ये खूबसूरत पौधा, ये एक गलती बिगाड़ देती है आर्थिक स्थिति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़