Zodiac Sign 2024: आज बन रहा सौभाग्य योग, वृषभ और सिंह समेत इन 5 राशियों को मिलेंगे तरक्की का अवसर

Zodiac Sign 2024: आज 28 जनवरी दिन रविवार को चंद्रमा सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश करने वाले हैं. आज के दिन चौभाग्य योग बन रहा है. आइए जानते हैं, आज 28 जनवरी को किन-किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है.

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Jan 28, 2024, 12:28 PM IST
  • एक-दूसरे का पूरा सहयोग करेंगे
  • परिवार में सुख, शांति और आनंद रहेगा
Zodiac Sign 2024: आज बन रहा सौभाग्य योग, वृषभ और सिंह समेत इन 5 राशियों को मिलेंगे तरक्की का अवसर

नई दिल्ली: Zodiac Sign 2024: आज 28 जनवरी दिन रविवार को चंद्रमा सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश करने वाले हैं. इस दिन शोभन योग, सौभाग्य योग और मघा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार. शुभ योग का लाभ 5 राशि वालों को मिलने वाला है. इन राशियों का दिन खुशी से बीतेगा. आइए जानते हैं आज 28 जनवरी को किन-किन राशियों के लिए लकी रहने वाला है.

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ मंदिर जाए. प्रेम जीवन वाले लोग कल अपने पार्टनर के साथ समझदारी से व्यवहार करेंगे. पारिवारिक जीवन और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा.  

सिंह
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहने वाला है. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा और माता-पिता खुश होंगे. जो लोग प्यार में हैं वे किसी अच्छी जगह जाकर परिवार के किसी सदस्य को अपने पार्टनर के बारे में बता सकते हैं.  

तुला 
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और धन कमाने के साधन बनेंगे. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे और आप मिलकर कोई संपत्ति खरीद सकते हैं.  

धनु  
धनु राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. काफी समय बाद अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवार में सुख, शांति और आनंद रहेगा और आपके भाई-बहनों के साथ संबंध मधुर रहेंगे. सूर्य देव की कृपा से किसी सामाजिक संस्था से आपको सम्मान मिल सकता है. 

कुंभ 
कुंभ राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपकी समझ बढ़ेगी और आप एक-दूसरे का पूरा सहयोग करेंगे. माता-पिता के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे और आप परिवार के सदस्यों के लिए कुछ गिफ्ट भी खरीद सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़