Shani Vakri 2022: शनि हो रहे वक्री, जानिए मेष से मीन राशि तक शनि का प्रभाव

Shani Vakri 2022: आज शनिदेव अपनी चाल बदल रहे हैं. शनि की वक्री चाल का अलग-अलग राशियों पर अलग-अलग असर पड़ेगा. जानिए मेष से लेकर मीन राशि तक शनि का वक्री चाल से मकर में प्रवेश कैसा रहेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 04:32 PM IST
  • मेष की सेहत में परेशानी होगी
  • वृष के आय के साधन बढ़ सकते हैं
Shani Vakri 2022: शनि हो रहे वक्री, जानिए मेष से मीन राशि तक शनि का प्रभाव

नई दिल्लीः Shani Vakri 2022: आज शनिदेव अपनी चाल बदल रहे हैं. शनि की वक्री चाल का अलग-अलग राशियों पर अलग-अलग असर पड़ेगा. जानिए मेष से लेकर मीन राशि तक शनि का वक्री चाल से मकर में प्रवेश कैसा रहेगा.

मेष राशि पर शनि का प्रभाव
नौकरी और बिजनेस करने वाले जातकों को उनके कार्यक्षेत्र में सफलताएं प्राप्त होंगी. काम समय पर पूरे होंगे. बाधाएं दूर होंगी. सेहत में परेशानी देखने को मिलेगा. 

वृषभ राशि पर शनि का प्रभाव
कुछ परेशानियां खत्म जरूर होंगी. नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले जातकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव के संकेत हैं. आय के साधन बढ़ सकते हैं. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.

मिथुन राशि पर शनि का प्रभाव
धन लाभ के अच्छे संकेत हैं. आपके अटके हुए काम अब पूरे होंगे. वाद-विवाद का निपटारा होगा. सेहत के मामले में सावधानी बरतें. खर्चे बढ़ सकते हैं.

कर्क राशि पर शनि का प्रभाव
आपके काम में शिथिलता आएंगी. कामकाज में रुकावट संभव हैं. लेन-देन में सावधानी बरतें. नई नौकरी की तलाश में आपको अभी और समय लग सकता है. सेहत के मामले में विशेष सावधानी बरतनी होगी.

सिंह राशि पर शनि का प्रभाव
मित्रों से हानि की संभावना दिखाई दे रही है. नौकरी में आपके लिए अच्छी संभावना है. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान और प्रमोशन के संकेत हैं. गुप्त शत्रुओं आपको ज्यादा सावधान रहना पड़ेगा, नहीं तो वे आपका नुकसान कर सकते हैं.

कन्या राशि पर शनि का प्रभाव
आपके लिए आने वाले कुछ दिन बहुत ही कठिन रहने वाले हैं. आपको नौकरी और व्यापार में चुनौतियों का डटकर सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, आपके लिए ऐसी परिस्थितियां हमेशा नहीं रहने वाली है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

तुला राशि पर शनि का प्रभाव
आपके लिए अब समय अच्छा रहने वाला है. बिजनेस करने वाले जातक अब अच्छा मुनाफा हासिल करेंगे, जिसका इंतजार उन्हें कई दिनों से था. अच्छे परिणाम आपको मिलने शुरू हो जाएंगे. लाभ और आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार देखने को मिलेगा. 

वृश्चिक राशि पर शनि का प्रभाव
शनि आपमें एकबार फिर आलस्य पैदा कर देंगे, पार्टनर और मित्रों से मन मुटाव उत्पन्न करेंगे. धर्म से दूर ना हो अन्यथा भाग्य फिर सो जायेगा. 

धनु राशि पर शनि का प्रभाव
काम में रुकावटें दूर होंगी. मुनाफा अच्छा मिलेगा, जिससे आर्थिक स्थिति में आपको लाभ होगा. नया काम शुरू करने के लिए अब समय अच्छा रहेगा. जमीन के मामले में आपको किस्मत का साथ मिलेगा. परिवार में शांति कायम रहेगी..

मकर राशि पर शनि का प्रभाव
मेहनत से ही आपको अतिरिक्त धन की अभिलाषा पूरी हो सकती है. निवेश में आपको समझदारी से निर्णय लेना होगा, अन्यथा नुकसान हो सकता है. दोस्तों और शुभचिंतकों से सलाह अवश्य लें. कुछ विवाद पनप सकते हैं, जिससे आपका मन दुखी रह सकता है .

कुंभ राशि पर शनि का प्रभाव
खर्चे बढ़ सकते हैं. सेहत के मामले में आपके लिए समय ठीक नहीं है. आमदनी में थोड़ा ही इजाफा देखने को मिलेगा. परिवार में मतभेद पैदा हो सकता है. नौकरीपेशा जातकों का तबादला होने के भी संकेत हैं. वहीं, व्यापार करने वाले जातकों के लिए मिलाजुला समय रहेगा.

मीन राशि पर शनि का प्रभाव
कुछ छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपको घबराना नहीं है. इसमें आपको डटकर मुकाबला करना होगा. कार्य में थोड़ा से ही किस्मत का साथ मिलेगा. व्यापार में आपको कुछ घाटे का सौदा करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़िएः Today Horoscope 12 July 2022: इस राशि वालों के रहेंगे सुकून वाले दिन, जानिए मेष से मीन की किस्मत में आज क्या है

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़