Tarot Rashifal: इस राशि को पता चलेंगी पार्टनर की छिपी हुई बातें, पढ़ें 9 अक्टूबर का टैरो राशिफल

Tarot Rashifal for 9 October 2024: आज का दिन किस राशि के लिए कैसा हो सकता है, आइए जानते हैं कि फेमस टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा के द्वारा. 9 अक्टूबर, 2024 का टैरो राशिफल यहां पढ़ें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2024, 07:35 AM IST
  • मीन की करियर से जुड़ी चिंता दूर होगी
  • आंखों से जुड़ी तकलीफ हो सकती है
Tarot Rashifal: इस राशि को पता चलेंगी पार्टनर की छिपी हुई बातें, पढ़ें 9 अक्टूबर का टैरो राशिफल

नई दिल्ली: Tarot Rashifal for 9 October 2024: फेमस टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा के मुताबिक टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार, मेष राशि के जातक करियर से जुड़ी चिंताओं से मुक्त हो सकते हैं. पार्टनर की सहायता भी मिलती रहेगी, दिक्कते भी दूर होंगी. वृषभ के जातक रिलेशनशिप में चिंतित हो सकते हैं. आइए, जानते हैं 9 अक्टूबर का टैरो राशिफल.

मेष टैरो राशिफल
इनकी करियर संबंधी चिंता दूर होगी. आपका आत्मविश्वास तेजी से बढ़ेगी. अधिक से अधिक मेहनत कर काम पूरे कर सकते हैं. पार्टनर की सहायता से मुश्किलें दूर रहेंगी. वातावरण बदलने से बुखार जैसी तकलीफ हो सकती है.

वृषभ टैरो राशिफल
वृषभ राशि के जातकों के मित्र के साथ मिलकर काम करेंगे. अनुसासन के साथ काम करने का प्रयास करें. रिलेशनशिप के कारण चिंता आप पर हावी होगी. गले की तकलीफ बढ़ने की संभावना है.

मिथुन टैरो राशिफल
मिथुन राशि के जातक करियर से जुड़ा कोई बड़ा अवसर पा सकते हैं. रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव आ सकता है. हालांकि, कुछ दिनों के बाद हालात सामान्य होंगे. बीपी और शुगर की समस्या हो सकती है.

कर्क टैरो राशिफल
कर्क राशि के जातकों की दूसरों से प्रशंसा मिल सकती है. स्किल्स को और बेहतर करने की जरूरत है. आपके पार्टनर आपसे भावनाएं स्पष्ट रूप से प्रकट नहीं कर पाएंगे. उनकी बातों में छिपे विचार को समझने का प्रयास करें. सेहत में सुधार होगा.

सिंह टैरो राशिफल
सिंह राशि के व्यापारियों को जल्द ही नए काम की जिम्मेदारी मिल सकती है. पार्टनर जो बात कहेगा, उससे आपकी चिंता बढ़ सकती है. बीपी की तकलीफ बढ़ सकती है.

कन्या टैरो राशिफल
कन्या राशि के लोगों के काम में स्थिरता आएगी. आपकी दुविधा पार्टनर को कंफ्यूज कर सकती है. अपच और एसिडिटी की समस्या से जूझना पड़ सकता है.

तुला टैरो राशिफल
तुला राशि के जातकों की लापरवाही की वजह से बड़ा अवसर हाथ से निकल सकता है. पार्टनर ने जो बातें छिपाई हैं, उनकी बातें सामने आ सकती हैं. तनाव होगा, जिससे सिर दर्द हो सकता है.

वृश्चिक टैरो राशिफल
इस राशि के जातक प्रगति करेंगे, दूसरों के मन में जलन बढ़ सकती है. पार्टनर एक-दूसरे के साथ बातचीत में अपशब्द का प्रयोग न करें, इससे रिश्ते की मर्यादा गिर सकती है. हड्डी संबंधी दिक्कत होने की संभावना है.

धनु टैरो राशिफल
धनु राशि के जातकों को अचानक से बड़ा फायदा मिल सकता है. रिलेशनशिप से जुड़ा कोई भी निर्णय लेना है तो भरपूर विचार करें. मांसपेशियों में खिंचाव हो सकता है.

मकर टैरो राशिफल
इस राशि की महिलाओं को काम से जुड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. भविष्य में बड़ा फायदा होगा. लव लाइफ में तकलीफ आ सकती हैं. सर्दी और एलर्जी की समस्या हो सकती है.

कुंभ टैरो राशिफल
इस राशि के विद्यार्थियों को मार्गदर्शन मिलेगा. करियर में गंभीरता बढ़ सकती है. रिलेशनशिप में अपनी बातों को आगे बढ़ाने की हड़बड़ी मत करिए. नकारात्मक विचार की वजह से सेहत पर खराबअसर पड़ सकता है.

मीन टैरो राशिफल
करियर संबंधी चिंता दूर होगी. पार्टनर से जुड़ी चिंता बढ़ेगी. आपसी चर्चा से चिंता दूर हो सकती है. आंखों से जुड़ी तकलीफ झ्लेनी पड़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: इस राशि के अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है, पढ़ें 9 अक्टूबर का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़