Tarot Rashifal: इस राशि के जातकों की विदेश में लग सकती है नौकरी, इनका चल रहा लकी टाइम

Tarot Rashifal 21 October 2024: टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार, मेष राशि के जातकों की आज लोकप्रियता में वृद्धि आ सकती है. आइए, पढ़ते हैं 21 अक्टूबर का टैरो राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2024, 07:58 AM IST
  • कर्क के जातक नहीं बचा पाएंगे पैसे
  • सिंह के जातक जल्दबाजी फैसला न करें
Tarot Rashifal: इस राशि के जातकों की विदेश में लग सकती है नौकरी, इनका चल रहा लकी टाइम

नई दिल्ली: Tarot Rashifal 21 October 2024: प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर एवं ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से जानें आज का टैरो राशिफल.

मेष टैरो राशिफल 
मेष राशि के जातक भाग्य और धर्म संबंधित बातों फोकस रखेंगे. आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन दिखेगा. दोपहर लोकप्रियता बढ़ सकती है.

वृषभ टैरो राशिफल 
वृषभ राशि के जातकों का ध्यान घर खर्च जैसी चीजों पर होगा. अपनी सेहत का अधिक ख्याल रखें. ज्वर आदि से पीड़ित हो सकते हैं. खानपान की अनियमितता से बचने की जरूरत है. 

मिथुन टैरो राशिफल 
मिथुन राशि के जातकों का आज भाई-बहनों से मनमुटाव हो सकता है. आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन लाने का प्रयास करेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन पीड़ादायी हो सकता है.

कर्क टैरो राशिफल 
कर्क राशि के जातकों को धन संचय करने में समस्याएं आ सकती हैं. आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले भी हो सकती है. अपने मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान खोज सकते हैं. 

सिंह टैरो राशिफल 
सिंह राशि के जातक आज जल्दबाजी में आकर कोई फैसला न करें, इसी नतीजे पर न पहुंचे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. व्यापार में लाभ मिलेगा. जीवन में खुशियां बढ़ेगी. 

कन्या टैरो राशिफल 
कन्या राशि के जातकों को कड़ी मेहनत करनी होगी. कठिन परिश्रम के बाद व्यापार में अच्छा फल प्राप्त होगा. जीवनसाथी के व्यवहार में अनुकूलता नजर आएगी.

तुला टैरो राशिफल 
तुला राशि के जातक आज आर्थिक लाभ पा सकते हैं. धन कमाने के साधनों में वृद्धि हो सकती है. एक से अधिक प्रेम संबंध स्थापित हो सकते हैं, ऐसा करने से आपको बचना चाहिए. स्थायी संपत्ति प्राप्त करने के योग बन रहे हैं. 

वृश्चिक टैरो राशिफल 
वृश्चिक राशि के जातकों की विदेश में नौकरी लग सकती है. अपने सारे काम समय पर निपटा लें, वरना आखिरी वक्त में समस्या खड़ी हो सकती है. वर्तमान समय आपके लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है. 

धनु टैरो राशिफल 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से बेहद शुभ रहेगा. विभिन्न स्रोतों के जरिये पैसे कमा सकते हैं. अटका हुआ धन फिर से प्राप्त हो सकता है.

मकर टैरो राशिफल 
मकर राशि के जातकों की दोस्तों या रिश्तेदारों से नाराजगी होगी. किसी विशेष बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं. किसी से भी बोलचाल में कटुता आ सकती है. 

कुंभ टैरो राशिफल 
कुंभ राशि के जातकों को अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ सकती है. आज बुद्धि चातुर्य से कई कठिनाइयों को दूर किया जा सकता है. 

मीन टैरो राशिफल 
मीन राशि के जातक आज अपने काम के स्थान पर सम्मान पा सकते हैं. व्यवसाय में  यकायक बड़ी सफलता मिल सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: इस राशि की लव लाइफ में आएंगी दिक्कतें, पार्टनर से हो सकता है बड़ा झगड़ा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़