Today Rashifal: इस राशि का आज भाग्योदय होगा, घर-गाड़ी खरीदने का सपना होगा पूरा, जानें 17 अक्टूबर का राशिफल

Today Rashifal 17 October: कर्क राशि के जातक पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखने के लिए दफ्तर का काम समय पर निपटा लें. तुला के लिए आज का दिन मजबूती से भरा होगा. बिजनेस वाले लोग नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे, तो उनके लिए लाभदायक रहेगी. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 17, 2023, 07:16 AM IST
  • मीन के जातक फिजूल खर्ची में कमी लाएं
  • कुंभ के जातक घरवालों को समय दें
Today Rashifal: इस राशि का आज भाग्योदय होगा, घर-गाड़ी खरीदने का सपना होगा पूरा, जानें 17 अक्टूबर का राशिफल

नई दिल्ली: Today Rashifal 17 October: आज का दिन कन्या राशि के लिए चुनौतीपूर्ण होगा, नौकरीपेशा करने वाले लोगों को बड़ा प्रोजक्ट मिलेगा. वे इसमें उलझ जाएंगे. तुला राशि एक लिए आज का दिन मजबूती से भरा होगा. जानिए आज का राशिफल.

मेष राशि 
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. आपकी किसी प्रिय वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है. परिजन बात का मान रखेंगे और ससुराल पक्ष से भी आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है. महिला मित्र काम बिगाड़ सकती हैं, उनसे सावधान रहें.

वृषभ राशि 
आज आपके भाग्योदय का दिन है. जमीन, गाड़ी या मकान खरीदने की इच्छा पूरी होगी. वरिष्ठ लोगों की सलाह से काम करना आपके लिए बेहतर रहेगा. मां के स्वास्थ्य को लेकर कौताही ना बरतें.

मिथुन राशि 
नौकरीपेशे वाले लोग कोई पार्ट टाइम काम भी कर जलते हैं. बिजनेस वाले लोग निवेश ना करें, नहीं तो भारी नुकसान होगा. अपनी मां से किए वादे को पूरा करें. प्रेमी जोड़ा अपना आपसी झगड़ा बैठकर सुलझाए. 

कर्क राशि
पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखने के लिए दफ्तर का काम समय पर निपटा लें. आज आपके शत्रु भी आपके सामने नतमस्तक होंगे. अपना बजट प्लान करके चलें, ताकि फिजूल खर्ची में कमी आए.

सिंह राशि 
कोई फैसला भावनाओं में बहकर नहीं लें. परिवार में लंबे समय से चल रही कलह से आपको मुक्ति मिलेगी. प्रॉपर्टी में ही निवेश करें. अनुभवी व्यक्ति से ही बिजनेस संबंधी मदद लें. 

कन्या राशि 
चुनौतीपूर्ण दिन रहेगा. नौकरीपेशा करने वालों को नया प्रोजेक्ट मिलेगा, वे उसमें उलझे रहेंगे. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए सीनियर व गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. यात्रा पर जाने से पहले अपना जरूरी सामान जमा लें. 

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए मजबूती से भरा होगा. बिजनेस वाले लोग नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे, तो उनके लिए लाभदायक रहेगी. स्टूडेंट्स को परीक्षा में मन मुताबिक परिणाम मिलने की संभावना है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है,जिसमें आपके परिजन व मित्र आएंगे. 

वृश्चिक राशि 
 परिवार में किसी के करियर से जुड़ा फैसला लेना है, तो।उसे सोच समझकर लें. बिजनेस के क्षेत्र में कार्यरत लोग अपने पार्टनर पर आंख मूंदकर भरोसा न करें. वर्कप्लेस पर अपनी भाषा सभ्य व मीठी रखें. 

धनु राशि 
आज का दिन आपके लिए कुछ कमजोर रहने वाला है. कहीं भी निवेश करने से बचें. यदि घर मे कलह होती है, तो उग्र न हों. शांति से मामला सुलझाने का प्रयास करें. कोर्ट-कचहरी में चल रहे केस-मुकदमे हार सकते हैं.

मकर राशि 
आज भाग्य आपका साथ देगा. आज कोई नई वस्तु जैसे गाड़ी, घर या जमीन खरीदने पर आपको लाभ होगा. किसी बड़े काम मे हाथ डालने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह जरूर लें.

कुम्भ राशि 
घर के सदस्यों को समय दें, उनसे बातचीत करें. आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी के सहयोग से सारी समस्याएं हल होंगी. 

मीन राशि
फालतू खर्चे में कमी लाने की कोशिश करें. किसी बड़ी यात्रा के योग बन रहे हैं, यह आपके लिस अतिशुभ व लाभदायक साबित होगी. योजनाबद्ध तरीके से खर्च करेंगे, तो आपकी आर्थिक स्थिति में भी बड़ा सुधार देखने को मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Jyotish Shastra: घर से निकलते समय सिक्के और कलश का ये टोटका करें, हर काम होगा सफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़