Aaj Ka Rashifal: मेष को होगी धन की हानि, तो मिथुन के बन जाएंगे हर बिगड़े काम, जानें अपना राशिफल

Horoscope 9 July 2023: आज 9 जुलाई को सावन महीने का पहला रविवार है. आज का दिन मेष की राशि के जातकों के लिए काफी शानदार बीतने वाला है. वहीं, वृषभ के जातकों को कुछ चिंताएं परेशान कर सकती हैं. मिथुन के जातकों के लिए भी सावन का पहला रविवार काफी शानदार बीतने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन बाकी राशि वालों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 9, 2023, 07:54 AM IST
  • मेष को होगी धन की हानि
  • मिथुन के बनेंगे बिगड़े काम
Aaj Ka Rashifal: मेष को होगी धन की हानि, तो मिथुन के बन जाएंगे हर बिगड़े काम, जानें अपना राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 9 July 2023: आज 9 जुलाई को सावन महीने का पहला रविवार है. आज का दिन मेष की राशि के जातकों के लिए काफी शानदार बीतने वाला है. वहीं, वृषभ के जातकों को कुछ चिंताएं परेशान कर सकती हैं. मिथुन के जातकों के लिए भी सावन का पहला रविवार काफी शानदार बीतने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन बाकी राशि वालों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छे अनुभव लेकर आने वाला है. हालांकि, अच्छे अनुभव को पाने के लिए आपको कहीं ना कहीं धन का अतिरिक्त खर्च करना होगा, क्योंकि योग ही कुछ ऐसे बन रहे हैं जैसे की यात्रा के कारण आपका पैसा खर्च हो सकता है. साथ ही आप अपने सम्मान को बचाने के लिए भी अधिक धन का खर्च कर सकते हैं. दिन आपके लिए सुखद अनुभव लेकर आएगा और आपका समय अच्छा बीतेगा.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कई सारी चिंताएं लेकर आने वाला है. परिवार से जुड़ी हुई और रोजगार से जुड़ी हुई कई सारी समस्याएं आज के दिन आपकी राशि के जातकों को बार-बार परेशान करने वाली है. हालांकि, इन सबके बीच आपको आज के दिन खुशियां पाने के कई अवसर भी मिलने वाले हैं. ऐसे में आज के दिन आपको बुरे और अच्छे दोनों समय के लिए तैयार रहने की जरूरत है.

मिथुन
आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए काफी शानदार बीतने वाला है. इस राशि के जातकों के हर काम बनेंगे. साथ ही व्यापार या रोजगार में भी आज का दिन आपके लिए अच्छा जाने वाला है. हालांकि, इस लाभ और सफलता में आपकी राशि के जातकों के लिए अभिमान एक बड़ी समस्या बन सकता है, जिसके कारण आपके आसपास के लोग भी आप से दूरी बना सकते हैं और इन लोगों के जाने का कष्ट आपकी राशि के जातकों को हमेशा बना रहेगा.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में आपकी राशि के जातकों को आज के दिन बहुत सारी सावधानी रखने की जरूरत है. विशेषकर आज के दिन आपको अपने धन की रक्षा करनी चाहिए. इसके अलावा आपको प्रयास करना चाहिए कि आप अपने संबंधों को भी बचाएं क्योंकि आज के दिन सिर्फ आर्थिक ही नहीं हर प्रकार के नुकसान आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाले हैं. शारीरिक समस्याएं भी आज के दिन आपके लिए एक चुनौती बन सकती हैं.

सिंह
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मिले जुले परिणाम लेकर आ रहा है. जहां एक ओर आपको सुख मिलेगा तो वहीं, दूसरी ओर दुख भी आपके लिए पैर फैलाए खड़ा होगा. एक और जहां आपके लिए विवाद की स्थितियां बनती हुई दिखाई देती हैं, वहीं दूसरी और परिवार के साथ सुख के कुछ क्षण खुशियां भी आपको जरूर मिलेंगी. लेकिन एक समस्या है जिसके एवज में आपके लिए दूसरी समस्या तैयार होती दिखाई दे रही है. ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातक पारिवारिक क्लेश को लेकर थोड़ी सी परेशानी में फंस सकते हैं. पर उन्हें समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करना चाहिए. ऐसा करना निश्चित ही आपके लिए बेहतर होगा और आपको सुख मिलेगा. आपके परिवार की समस्याएं सुलझ जाएंगी. 

ये भी पढ़ेंः सावन के पहले सोमवार को लड़कियां करें ये खास उपाय, मनचाहे वर की होगी प्राप्ति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़