Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच पड़ी दरार, क्या टूट जाएगी दोस्ती

'बिग बॉस ओटीटी 2' का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है. इस वीकेंड के वार के बाद एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के रिश्‍तों में खटास पड़़ती हुई दिख रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2023, 05:00 PM IST
  • फूट-फूट कर रोए एलविश यादव
  • अभिषेक-एलविश के बीच आई दरार
Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच पड़ी दरार, क्या टूट जाएगी दोस्ती

नई दिल्ली:  'बिग बॉस ओटीटी 2' का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है. इस वीकेंड के वार के बाद एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के रिश्‍तों में खटास पड़़ती हुई दिख रही है. शो के दौरान अभिषेक मल्हान ने एल्विश यादव पर नेगेटिव पीआर करवाने का आरोप लगाया है.इस वीकेंड के वार में बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने अभिषेक को उनके व्यवहार के लिए जमकर लताड़ा.

अभिषेक की खुली पोल 
सलमान ने शो में इस बात को उठाया था कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो का विनर नहीं लगता. उन्‍होंने कहा ये बात फैमिली वीक के दौरान अभिषेक ने एल्विश यादव के लिए कही थी.स्टार ने फैमिली वीक के दौरान अभिषेक की मां डिंपल मल्हान के सामने 'वाइल्डकार्ड प्रतियोगी' पर की गई टिप्पणियों का भी जिक्र किया.

नकारात्मक पीआर का लगाया आरोप 
अभिषेक को अपनी मां के साथ बातचीत करते देखा गया जहां उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी जीत का हकदार है.रविवार को जैड हदीद और अविनाश सचदेवा के शो से बाहर होने के बाद एल्विश और अभिषेक को इस मुद्दे पर बात करते देखा गया. एल्विश से बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें सोशल मीडिया पर नकारात्मक पीआर के बारे में बताया जो यादव के बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में प्रवेश करने के बाद से शुरू हुआ था.

13 अगस्त को होगा फिनाले 
हालांकि, एल्विश ने इसे स्वीकार नहीं किया और दोनों ने शो से बाहर निकलने के बाद इसे सुलझाने का फैसला किया. शो का फिनाले 13 अगस्त को होने वाला है. जो घरवाले अब विजेता ट्रॉफी के लिए दावेदारी कर रहे हैं उनमें पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक, एल्विश, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी शामिल हैं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: डिंपल के बहकावे में आकर तोषू को बेईज्जत करेगा समर, अनुपमा के साथ दर्द बांटेगी बरखा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़