बुलंदशहर में दर्दनाक घटना: छेड़छाड़ से युवती की मौत, अमेरिका में कर रही थी पढ़ाई

बुलंदशहर में भीषण घटना हुई है. अमेरिका में पढ़ने वाली मेधावी छात्रा के साथ मनचलों ने सड़क पर छेड़छाड़ की जिससे युवती ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन इसी दौरान अचानक सड़क हादसा हो गया और उस युवती की मौत हो गयी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2020, 12:12 PM IST
    • छेड़छाड़ के दौरान हुआ सड़क एक्सीडेंट
    • लड़की को 20 अगस्त को लौटना था अमेरिका
    • सीएम योगी ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दिया आदेश
बुलंदशहर में दर्दनाक घटना: छेड़छाड़ से युवती की मौत, अमेरिका में कर रही थी पढ़ाई

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक और मानवीय घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है. अमेरिका में 4 करोड़ की स्कॉलरशिप लेकर पढ़ाई कर रही मेधावी छात्रा मनचलों की बदनियती और छेड़खानी का शिकार हो गयी. इस घटना से पूरे देश मे लोग आक्रोशित हैं. 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप हासिल करने वाली युवती की उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई.

छेड़छाड़ के दौरान हुआ सड़क एक्सीडेंट

आपको बता दें कि एक बुलेट सवार युवक स्कूटी पर जा रही युवती से छेड़छाड़ कर रहा था. मृतक लड़की के घर वालों का आरोप है कि बुलेट सवार युवक बार-बार स्कूटी को ओवरटेक कर रहा था. इसके बाद बुलेट सवार युवक ने आगे आकर अचानक ब्रेक मारा, फिर स्कूटी को ब्रेक मारने के चक्कर में लड़की और उसके चाचा सड़क पर गिर गए. हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गई.

लड़की को 20 अगस्त को लौटना था अमेरिका

बता दें कि सड़क हादसे का शिकार होने वाली लड़की को वापस अमेरिका 20 अगस्त को ही जाना था लेकिन अब उसके सभी अपने मिट्टी में मिल गए. गौरतलब है कि गौतम बुद्ध नगर में दादरी तहसील के डेयरी स्कैनर की रहने वाली ये लड़की अपने मामा से मिलने के लिए अपने चाचा के साथ सिकंदराबाद जा रही थी, तभी उसके साथ छेड़छाड़ हुई और उसका सड़क पर भीषण एक्सीडेंट हो गया.

क्लिक करें- उत्तरप्रदेश: बागपत में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

सीएम योगी ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दिया आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक प्रकट किया है. उन्होंने स्थानीय पुलिस को आदेश दिया है कि दोषी को जल्दी से पकड़कर उसे कठोर सजा दे. ये घटना बहुत शर्मनाक और दुखद है. दूसरी तरफ विपक्ष को भी राजनीति करने का एक मौका मिल गया है. मायावती ने कहा कि बुलंदशहर में अपने चाचा के साथ बाईक पर जा रही होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी को मनचलों की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी, जो अति-दुःखद, अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय है. बेटियां आखिर कैसे आगे बढ़ेंगी?

ट्रेंडिंग न्यूज़