लॉकडाउन के बीच एमपी के दमोह में बच्ची से दुष्कर्म, आंखें भी फोड़ीं

दमोह जिले के जबेरा थाना क्षेत्र के बंतीपुर गांव में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद उस पर जानलेवा हमला किया गया, जिससे गंभीर रूप से घायल बच्ची को पहले जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे जबलपुर भेज दिया गया है. जहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2020, 05:13 PM IST
    • ‘बुधवार शाम छह वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी अचानक वह लापता हो गई
    • पुलिस ने अज्ञात में दर्ज किया है मुकदमा, आरोपी की जानकारी नहीं
लॉकडाउन के बीच एमपी के दमोह में बच्ची से दुष्कर्म, आंखें भी फोड़ीं

दमोहः कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है. सरकार इससे बचने के लिए तमाम कोशिश कर रही है, लेकिन कुछ लोग इसमें खलल डाल रहे हैं. अभी तक डॉक्टरों और मेडिकल टीम पर पथराव और मारपीट ही कर रहे थे, लेकिन अब पुलिस-प्रशासन को भी उलझाने और शांति भंग की कोशिश की जा रही है. मध्य प्रदेश के दमोह से लॉकडाउन के दौरान दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और उस पर जानलेवा हमला किया गया. 

यह है पूरी घटना
जिले के जबेरा थाना क्षेत्र के बंतीपुर गांव में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद उस पर जानलेवा हमला किया गया, जिससे गंभीर रूप से घायल बच्ची को पहले जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे जबलपुर भेज दिया गया है. जहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दमोह जिले में एक मासूम से दुष्कर्म की घटना को शर्मनाक बताते हुए इसके अपराधी को जल्द पकडने के निर्देश दिए हैं. छह साल की बच्‍ची के साथ बलात्कार कर उसकी आंखें फोड़ने की बात सामने आई है. दमोह पुलिस के मुताबिक हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया. 

दंगों के 'खालिद' की अब खैर नहीं! 'जिन्होंने दिल्ली जलाई, अब उनकी शामत आई'

घर के बाहर से लापता हो गई थी बच्ची
दमोह के पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने मीडिया को बताया, ‘बुधवार शाम छह वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी अचानक वह लापता हो गई. उसे आसपास ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

पुलिस ने बच्ची को तलाशा, तो वह गुरुवार दोपहर अपने घर के समीप स्थित एक किसान के बाड़े में मरणासन्न हालत में मिली. बच्‍ची के साथ रेप किया गया और उसके आंखों पर भी गंभीर चोटें थीं.’

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
एसपी ने आगे कहा कि बच्ची को जबलपुर भेज दिया गया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में आरोपी का पता नहीं चल सका है. उनके मुताबिक पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश के लिए अलग-अलग टीमें गठित की हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुष्कर्म की इस घटना को शर्मनाक बताते हुए इसके अपराधी को जल्द पकडने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने घटना के संबंध में ट्वीट भी किया है. 

पालघर पर ZEE मीडिया का बड़ा खुलासा: साधुओं की निर्मम हत्या पर सबसे बड़ी 'गवाही'

ट्रेंडिंग न्यूज़