Hathras Gangrape: BJP सांसद का बयान, बलात्कारियों को जनता के सामने मारी जाए गोली

हाथरस में युवती के साथ हुई बर्बरता पर आम से लेकर खास आदमी तक सभी आक्रोशित है और दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस बीच BJP सांसद ने बड़ा बयान दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2020, 01:32 PM IST
    • भाजपा सांसद ने की सरेआम गोली मारने की मांग
    • बलात्कारियों को दी जाए कड़ी सजा- BJP MP
Hathras Gangrape: BJP सांसद का बयान, बलात्कारियों को जनता के सामने मारी जाए गोली

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में एक 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Hathras gang rape) और हत्या से देश भर में उबाल है. पुलिस की कार्यशैली और और लापरवाही से पीड़िता की जान चली गयी. हालांकि पूरे प्रकरण की सघन और विस्तृत जांच के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने SIT का गठन किया है. ये SIT हाथरस रेप केस की जांच करके सभी दोषियों को कठोर सजा दिलवाएगी.

भाजपा सांसद ने की सरेआम गोली मारने की मांग

देश के कई हिस्सों में आरोपियों को हैदराबाद (Hyderabad) की तर्ज पर सजा देने की मांग उठ रही है. वहीं इस मामले पर राजनीति भी जमकर हो रही है. विपक्ष उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) को घेर रहा है. न सिर्फ विपक्ष, अब इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भी आक्रोश जाहिर कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल की भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने इस मामले पर आक्रोश जाहिर किया है.

क्लिक करें- उन्हें निर्भयाओं की देह दिखती है, अंतहीन दर्द नहीं दिखता !

बलात्कारियों को दी जाए कड़ी सजा- BJP MP

आपको बता दें कि हुगली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी (MP Locket Chatterjee) ने कहा है कि यह कोई राजनीति का मुद्दा नहीं है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस में एक बेटी के साथ जो हुआ है वह दिल दहला देने वाला है. दरिंदगी की हदें पार हो गईं. बहुत ही बेरहमी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और मार दिया गया, आरोपियों के साथ कोई ढिलाई न बरती जाए.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीते 14 सितंबर को एक 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वीभत्स वारदात सामने आई. विरोध करने पर युवती के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी गईं थी और बाद में पीड़िता की मौत हो गयी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़