दिल्ली: आजादपुर मंडी में चोरी के संदेह में भीड़ ने की दो युवकों हत्या

दिल्ली की आजादपुर मंडी में भीड़ ने चोरी के संदेह में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

Last Updated : Mar 9, 2021, 09:55 PM IST
  • मंगलवार सुबह हुई थी आजादपुर मंडी में ये घटना.
  • पुलिस ने हत्या के आरोपियों को कर लिया है सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार.
दिल्ली: आजादपुर मंडी में चोरी के संदेह में भीड़ ने की दो युवकों हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के आजादपुर मंडी में मंगलवार तड़के दो युवकों को भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला. लोगों को उसपर चोरी करने का संदेह था. मृतक व्यक्तियों की पहचान लोकेश और भैया के रूप में की गई है, भीड़ को इन पर जेब काटने का संदेह था। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार, घटना मंगलवार सुबह 7:30 बजे हुई। घटना के बारे में पता चलने पर, पुलिस तुरंत आजादपुर मंडी में शॉप नंबर ए -241 पर पहुंची, जहां भदोला गांव, दिल्ली से लोकेश (24)और जहांगीर पुरी निवासी भैया (24) को घायल हालत में पाया गया. 

दोनों घायल व्यक्तियों को बीजेआरएम अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इलाके के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के बाद, पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की.उत्तरी पश्चिम दिल्ली के डीसीपी उषा रंगनानी ने कहा, दो लोगों को जेब काटने के संदेह में पीट-पीटकर मार डाला गया। हमने मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है. 

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राकेश (45) और सुनील (28) के रूप में हुई है. दोनों की आजादपुर मंडी में दुकानें हैं. पुलिस ने कहा कि जब लोकेश और भैया ने कथित तौर पर कुछ लोगों से मोबाइल फोन और पैसे चोरी करने की कोशिश की, तो उन्हें मारा-पीटा गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, अधिक संदिग्धों को पकड़ा जा रहा है और शेष आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़