Uttar Pradesh: CM Yogi को जान से मारने की धमकी, Police ने शुरू की धरपकड़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है.  इससे पहले भी दो से तीन बार उन्हें मैसेज और कॉल के माध्यम से धमकी मिल चुकी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2020, 05:26 AM IST
  • CM योगी की दी गयी धमकी
  • धमकी देने वाले को पकड़ने में जुटी UP Police
Uttar Pradesh: CM Yogi को जान से मारने की धमकी, Police ने शुरू की धरपकड़

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) देश भर में लोकप्रिय हैं. उत्तर से लेकर दक्षिण तक हर जगह उन्हें पसंद करने वाले उनके समर्थक हैं. BJP में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi, गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और जेपी नड्डा (JP Nadda) के साथ साथ योगी आदित्यनाथ भी पूरे देश में भाजपा (BJP) के लिए प्रचार करते हैं और जहां जहां योगी आदित्यनाथ भाजपा के लिए रैलियां करते वहां भाजपा को शानदार सफलता हासिल होती है. CM योगी का यही राजनीतिक उत्कर्ष देखकर उनके विरोधी उनके खिलाफ साजिशें करते हैं.

CM योगी की दी गयी धमकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है.  इससे पहले भी दो से तीन बार उन्हें मैसेज और कॉल के माध्यम से धमकी मिल चुकी है. ताजा धमकी भी उत्तर प्रदेश पुलिस की सेवा डायल 112 के वॉट्सऐप पर मिली, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. उत्तरप्रदेश पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की है और नम्बर धारक को गिरफ्तार कर लिया है.

क्लिक करे   Farmers Protest से दबाव में चौटाला, केंद्रीय मंत्रियों से क्यों मिले डिप्टी सीएम ?

धमकी देने वाले को पकड़ने में जुटी UP Police

आपको बता दें कि डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. छानबीन के दौरान धमकी भरे मैसेज भेजने के लिए जिस नम्बर का प्रयोग किया गया था उसके धारक का पता चलते ही सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस और आगरा पुलिस ने मिलकर नम्बर धारक को पकड़ लिया.  

बता दें कि पुलिस की पूछताछ में नम्बर धारक ने किसी तरह के मैसेज भेजने की बात से इनकार कर दिया. अब पुलिस नंबर धारक के व्हाट्सएप से धमकी देने वाले का पता लगा रही है. आपको बता दें कि इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी इस्लामिक कट्टरपंथियों ने दी है. पुलिस और खुफिया विभाग CM योगी की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहते हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़