जम्मू-कश्मीर में आप किस-किस की बढ़ाएगी मुश्किलें? विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने का किया ऐलान

आम आदमी पार्टी (आप) ने ये ऐलान कर दिया है कि वो जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी. जम्मू कश्मीर में AAP की इस एंट्री से किस-किस की मुसीबतें बढ़ सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 09:42 AM IST
  • जम्मू-कश्मीर में आप की एंट्री
  • किस-किस की बढ़ेगी मुसीबत?

ट्रेंडिंग तस्वीरें

जम्मू-कश्मीर में आप किस-किस की बढ़ाएगी मुश्किलें? विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने का किया ऐलान

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि जब भी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव होंगे वह 'पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति' के साथ उसे लड़ेगी. 'आप' के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक की अध्यक्षता में यहां हुई पार्टी की एक बैठक में यह फैसला किया गया. पाठक पार्टी के चुनावी रणनीतिकार भी हैं.

जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा लड़ेगी आप
बैठक में 'आप' की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रभारी इमरान हुसैन और पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक को संबोधित करते हुए राज्यसभा के सदस्य पाठक ने कहा कि 'आप' जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा और पंचायत चुनाव लड़ेगी.

'आप' ने बैठक के दौरान पाठक के हवाले से कहा, 'हम जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा और पंचायत चुनाव पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति के साथ लड़ेंगे.' पाठक ने 'आप' के जम्मू-कश्मीर नेतृत्व से 'प्रत्येक शहर और गांव' में पार्टी का आधार मजबूत करने के प्रयास तेज करने को कहा.

इस बैठक में रणनीतियों पर की गई चर्चा
उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में 'आप' के 'काम और संरचनात्मक विकास' की भी समीक्षा की. एक बयान के अनुसार, इस बैठक में 'आप' की विभिन्न समितियों के अध्यक्ष व सह-अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर इकाई के सभी जिला अध्यक्ष शामिल हुए.

दिल्ली से सियासी सफर की दमदार शुरुआत के बाद आम आदमी पार्टी देश के अलग-अलग राज्यों में अपनी पैठ मजबूत कर रही है. पंजाब विधानसभा चुनाव में दमदार जीत और गुजरात में अच्छी शुरुआत से पार्टी के मनोबल को काफी मजबूती मिली है. ऐसे में जम्मू-कश्मीर में आप की एंट्री कहीं न कहीं, बीजेपी समेत वहां की क्षेत्रीय पार्टियों के लिए चिंता बन सकती है.

इसे भी पढ़ें- अमेरिका के स्कूल में गोलीबारी, दो छात्रों ने गंवाई जान; जानिए हमले से जुड़ा हर अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़