दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी बोले, देश तोड़ने वालों को दिल्ली माफ नहीं करेगी

दिल्ली में विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के शीर्ष नेताओं का धुंआधार प्रचार जारी है. सभी नेता चुन चुनकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2020, 04:19 PM IST
    • सीमापुरी और करावल नगर में किया रोड शो
    • शाहीन बाग के मुद्दे पर घिरते जा रहे हैं केजरीवाल
दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी बोले, देश तोड़ने वालों को दिल्ली माफ नहीं करेगी

दिल्ली: दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी लगातार केजरीवाल सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जो लोग देश तोड़ने वालों के साथ खड़े होते हैं दिल्ली की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि केजरीवाल भोले चेहरे के साथ इतनी मासूमियत भरी बातें करते हैं लेकिन उनके मासूम चेहरे के पीछे कई गुंडे छिपे हैं. आपको बता दें कि मनोज तिवारी सिग्नेचर ब्रिज से उन्हें धक्का दिये जाने के संदर्भ में ये बात कह रहे थे.

सीमापुरी और करावल नगर में किया रोड शो

मनोज तिवारी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीमापुरी और करावल नगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया भाजपा के प्रत्याशियों के लिये वोट मांगे. आम आदमी पार्टी को निशाने पर लेते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि इन लोगों ने जो वादे 2015 में किये थे वही 2020 में भी दोहरा रहे हैं. इनसे पूछना चाहिये कि इन्होंने पांच सालों में क्या काम किया.

शाहीन बाग के मुद्दे पर घिरते जा रहे हैं केजरीवाल

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ही शाहीन बाग प्रदर्शन करवाकर आम लोगों को परेशान कर रहे हैं. उनके उपमुख्यमंत्री पहले ही कह चुके हैं कि वे शाहीन बाग के साथ हैं. अगर इन्होंने पांच साल में सड़कें और स्कूल बनाए होते तो शाहीन बाग नहीं बनाना पड़ता. शाहीन बाग में हो रहे नागरिकता कानून विरोधी प्रदर्शन से दिल्लीवासियों को बहुत सी परेशानियों को समाना करना पड़ा रहा है. इससे केजरीवाल को राजनीतिक नुकसान भी हो रहा है क्योंकि वे शाहीन बाग को अपनी समर्थन दे चुके हैं.

केजरीवाल कह चुके हैं कि शाहीन बाग से हार संभव

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में स्वीकार किया कि मुझे पता है जो भी शाहीन बाग बनाने की कोशिश करेगा, उसे चुनाव में नुकसान होगा. एक सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि क्या मैं चुनाव हारने के लिये शाहीन बाग बनाऊंगा. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी बस शाहीन बाग की ही बात करती है. उनके पास सिर्फ एक ही मुद्दा है.  

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो, केजरीवाल पर साधा निशाना

 

ट्रेंडिंग न्यूज़