गुजरात चुनाव 2022: टिकट के बदले इस पार्टी का नेता कर रहा महिलाओं का शोषण, कांग्रेस का आरोप

Gujarat Election 2022: कांग्रेस ने आप नेता पर चुनाव में टिकट देने के बहाने महिलाओं का शोषण करने का आरोप लगाया है. आप ने यहां पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ में एक शिकायत दर्ज कराई. आप का आरोप है कि जिस वीडियो का जिक्र किया गया है, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 08:16 AM IST
  • कांग्रेस की प्रदेश इकाई की प्रवक्ता प्रगति बेन अहीर ने आप पर साधा निशाना
  • बोलीं-महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने वालों को नहीं बख्शेंगे
गुजरात चुनाव 2022: टिकट के बदले इस पार्टी का नेता कर रहा महिलाओं का शोषण, कांग्रेस का आरोप

अहमदाबाद: कांग्रेस की गुजरात इकाई ने शुक्रवार को आप आदमी पार्टी (आप) के एक नेता पर बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस की ओर से कहा गया कि आम आदमी पार्टी का एक नेता महिलाओं को चुनाव में टिकट दिलाने के बहाने उनका ‘‘यौन शोषण’’ कर रहा है. कांग्रेस ने आप नेता के खिलाफ आरोप लगाने के लिए एक गुजराती समाचार चैनल द्वारा प्रसारित वीडियो का हवाला दिया और एक संवाददाता सम्मेलन में इस क्लिप को चलाया. 

आप ने दर्ज कराई शिकायत
आप ने यहां पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ में एक शिकायत दर्ज कराई और दावा किया कि आरोप लगाते समय जिस वीडियो का जिक्र किया गया है, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है. 

कांग्रेस ने क्या कहा
कांग्रेस की प्रदेश इकाई की प्रवक्ता प्रगति बेन अहीर ने कहा कि गुजरात के लोग गुजराती गौरव और महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने वालों को नहीं बख्शेंगे. 

सर्वे में आप की वजह से कांग्रेस को नुकसान
हाल में आए कई चुनाव सर्वे में सामने आया है कि गुजरात में आप की वजह से कांग्रेस को नुकसान हो रहा है. गुरुवार को जारी किए गए ऐसे ही एक सर्वे में कहा गया है कि गुजरात में भाजपा अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल कर सकती है. ओपिनियन पोल का अनुमान है कि भाजपा को 127-140 सीटें मिल सकती हैं. वहीं कांग्रेस के खाते में 24 से 36 सीटें और आप को 9-21 सीटों पर जीत हासिल हो सकती है. |

यह भी पढ़ें: सुभाष चंद्र बोस थे अविभाजित भारत के पहले प्रधानमंत्री: राजनाथ सिंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़