लोकसभा चुनावः कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से कांग्रेस के विक्रमादित्य लड़ेंगे चुनाव

कंगना रनौत ने गुरुवार को मंत्री विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि था वह (सिंह) उन्हें न तो धमकी दे सकते हैं, न वापस भेज सकते हैं, क्योंकि यह (प्रदेश) कांग्रेस नेता के पूर्वजों की रियासत नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2024, 05:19 PM IST
  • कंगना रनौत ने किया था हमला
  • मंडी से बीजेपी ने कंगना को बनाया प्रत्याशी
लोकसभा चुनावः कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से कांग्रेस के विक्रमादित्य लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्लीः हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. मंडी सीट पर बीजेपी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को मौका दिया है. खबरें हैं कि कांग्रेस ने इस सीट से विक्रमादित्य सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने इसका एलान किया है. हालांकि, अभी पार्टी की तरफ से विक्रमादित्य के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. 

प्रतिभा सिंह ने कहा, 'हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कंगना क्या कर रही हैं, क्या बोल रही हैं. मंडी के लोग हमेशा हमारे साथ हैं.' प्रतिभा सिंह ने कहा, 'हमने जो दो-तीन नाम शॉर्टलिस्ट किए थे उन पर चर्चा हुई. यह आलाकमान, मल्लिकार्जुन खरगे पर निर्भर करता है कि वे किन नामों पर मुहर लगाते हैं.' 

कंगना रनौत ने बोला था हमला
कंगना रनौत ने गुरुवार को मंत्री विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि था वह (सिंह) उन्हें न तो धमकी दे सकते हैं, न वापस भेज सकते हैं, क्योंकि यह (प्रदेश) कांग्रेस नेता के पूर्वजों की रियासत नहीं है. कंगना ने मंडी संसदीय सीट के अंतर्गत मनाली विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “ये तुम्हारे बाप-दादा की रियासत नहीं है कि तुम मुझे डरा-धमकाकर वापस भेज दोगे.’’ 

उन्होंने कहा था कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नया भारत है, जहां चाय बेचने वाला एक छोटा, गरीब लड़का लोगों का सबसे बड़ा नायक और प्रधान सेवक है. हिमाचल के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सोमवार को कहा था कि कंगना 'विवादों की रानी' हैं और समय-समय पर दिए गए उनके बयानों पर सवाल उठते रहेंगे. सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह के बेटे हैं. 

गोमांस खाने पर कंगना की कथित टिप्पणियों का जिक्र करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा था, "मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि वह उन्हें बुद्धि दें और आशा करता हूं कि वह देवभूमि हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड वापस जाएंगी. वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी, क्योंकि वह (कंगना) हिमाचल के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानती हैं.

कंगना ने कहा कि दिल्ली में एक "बड़ा पप्पू" है और हिमाचल में "छोटा पप्पू", जो कहता है कि वह (कंगना) गोमांस खाती हैं. अभिनेत्री ने पूछा कि वह (सिंह) उनके गोमांस खाने का सबूत क्यों नहीं दिखा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़