Bihar Election: आज थमेगा पहले चरण का प्रचार अभियान, 28 अक्टूबर को मतदान

पहले चरण के प्रचार में कोई भी राजनीतिक दल विरोधियों पर हमला बोलने में कसर नहीं छोड़ रहा. बिहार विधानसभा चुनाव में आज पहले चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. इस दिन सभी पार्टियों के दिग्गज नेता अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. 

Bihar Election: आज थमेगा पहले चरण का प्रचार अभियान, 28 अक्टूबर को मतदान

पटना: बिहार विधानसभा (Bihar Election) के पहले चरण का चुनाव प्रचार सोमवार को थम जाएगा. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है. प्रचार में कोई भी राजनीतिक दल विरोधियों पर हमला बोलने में कसर नहीं छोड़ रहा. 71 सीटों पर मतदान से पहले राजनीतिक दलों की ओर से चुनावी कैंपेन में पूरी जान फूंकी जा रही है और अधिक से अधिक सीटों पर बढ़त हासिल करके चुनाव में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश की जा रही है.

आखिरी दिन ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे दिग्गज नेता

उल्लेखनीय है कि प्रचार के आखिरी दिन कई रैलियों के इंतजाम किए गए हैं. सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेता चुनावी रैली करेंगे. जेपी नड्डा दोपहर 12 बजे औरंगाबाद में चुनावी जनसभा संबोधित करने के बाद नड्डा 3 बजकर 33 मिनट पर पूर्णिया में चुनाव प्रचार करेंगे. बिहार के सीएम और जेडीयू नेता नीतीश कुमार की आज तीन रैलियां हैं. 

क्लिक करें- कोयला घोटाले में दोषी पूर्व केंद्रीय मंत्री को CBI Court ने सुनाई 3 साल की सजा

स्टार प्रचारक भी झोंक रहे पूरी ताकत

आपको बता दें कि RJD नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi yadav) सोमवार को भागलपुर, खगडिया, वैशाली, बेगुसराय में जनसभा करेंगे. अकेले भागलपुर में तेजस्वी की 5 चुनावी रैलियां हैं. बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन की भी आज कई रैलियां हैं. 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और संजय जायसवाल की तीन रैलियां भी होनी हैं. ये दोनों वरसालीगंज, गया और शाहपुर में जनसभा संबोधित करेंगे. बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार की 71 सीटों पर पहले चरण की वोटिंग होनी है.

क्लिक करें- Madhya Pradesh: कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक राहुल इस्तीफा देकर BJP में शामिल

1066 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा

गौरतलब है कि पहले चरण में 1066 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है. पहले चरण में दो करोड़ 14 लाख छह हजार 96 मतदाता करेंगे. पहले चरण में पटना जिले की पांच, भागलपुर की दो, भभुआ, रोहतास, बक्सर, भोजपुर, औरंगाबाद, नवादा, गया, जमुई, बांका, जहानाबाद, अरवल, नवादा व शेखपुरा जिलों में मतदान होगा.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234