'घमंडिया' के लिए सबक हैं नतीजे, आज की हैट्रिक बनेगी 2024 की हैट्रिक: PM मोदी

बीजेपी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने यह भी कहा कि यह नतीजा उन ताकतों को भी चेतावनी है, जो प्रगति और जन कल्याण की राजनीति के खिलाफ खड़े रहते हैं तथा कांग्रेस और उसके साथी विकास का विरोध करते हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2023, 09:20 PM IST
  • कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना.
  • भाषण में पीएम ने किया 'चार जातियों' का जिक्र.
'घमंडिया' के लिए सबक हैं नतीजे, आज की हैट्रिक बनेगी 2024 की हैट्रिक: PM मोदी

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जबदरस्त जीत दर्ज की है. जीत के बाद राष्ट्रीय राजधानी स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने यह भी कहा कि यह नतीजा उन ताकतों को भी चेतावनी है, जो प्रगति और जन कल्याण की राजनीति के खिलाफ खड़े रहते हैं तथा कांग्रेस और उसके साथी विकास का विरोध करते हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने कहा-मोदी की गारंटी वाली गाड़ी, देश की सफलता की गारंटी बनेगी, ये भी मोदी की गारंटी है. आपको एक और बात याद रखनी है-जहां दूसरों से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरु होती है. ऐसी सभी पार्टियों को आज गरीबों ने चेतावनी दी है कि सुधर जाइए. सुधर जाइए वरना जनता आपको चुन-चुन करके साफ कर देगी. सबक यह भी है कि केंद्र सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं और उनके लिए भेजे जा रहे फंड के बीच में आने की कोशिश मत करो. जो बीच में आएगा, जनता उसे हटा देगी.

राष्ट्रसेवा का जज्बा होना चाहिए
पीएम ने कहा-सबक ये है कि सिर्फ कुछ परिवारवादियों के मंच पर एक साथ आ जाने से देश का भरोसा नहीं जीता जा सकता. देश की जनता का दिल जीतने के लिए राष्ट्रसेवा का जो जज्बा होना चाहिए, वो घमंडिया गठबंधन में नहीं है. गाली-गलौज, निराशा और नकारात्मकता फैलाने वाले इस घमंडिया गठबंधन को मीडिया की हेडलाइंस में जगह मिल सकती है, लेकिन जनता के दिल में स्थान नहीं दिला सकता. आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक गारंटी दे दी है.

'चार जातियों' का किया जिक्र
पीएम ने कहा-आज देश को लगता है कि इन तीन बुराइयों को खत्म करने में अगर कोई प्रभावी है, तो वह भाजपा ही है. आज ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की जीत हुई है.’ मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी.  मैं लगातार कहता रहा हूं कि मेरे लिए देश में चार जातियां ही सबसे बड़ी जातियां हैं. मैं जब इन जातियों की बात करता हूं, तो इसमें हमारी नारी शक्ति, हमारी युवा शक्ति, हमारे किसान और हमारे गरीब परिवार हैं. इन चार जातियों को सशक्त करने से ही देश सशक्त होने वाला है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में BJP जीत रही, फलोदी सट्टा बाजार ने बताया नए CM का नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़