77th BAFTA Awards: बाफ्टा अवार्ड्स के प्रसारण की पूरी हुई तैयारियां, जानिए कब और कहां स्ट्रीम होगा शो?

77th BAFTA Awards: इस साल की शुरुआत कई बड़े अवार्ड्स शो से हुई. कलाकारों के काम को दर्शकों ने पसंद किया और विजेता बनाया. अब खबर आ रही है कि बाफ्टा अवार्ड्स की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और जल्द ही शो को टेलीकास्ट किया जाने वाला है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 12, 2024, 05:15 PM IST
    • बाफ्टा अवार्ड्स में लगेगा हॉलीवुड के सितारों का मेला
    • 77वें बाफ्टा अवार्ड को होस्ट करेंगे डेविड टेनेंट
77th BAFTA Awards: बाफ्टा अवार्ड्स के प्रसारण की पूरी हुई तैयारियां, जानिए कब और कहां स्ट्रीम होगा शो?

नई दिल्ली: 77th BAFTA Awards: किसी भी कलाकार के लिए वो पल सबसे खास होता है जब उसके काम की सराहना की जाए, वो सम्मान और प्यार दिया जाए जिसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रहा होता है. इसी कड़ी में बाफ्टा पुरस्कार आयोजन को लेकर अपडेट सामने आ गया है, इस खबर के माध्यम से जानिए कि ये अवार्ड फंक्शन कब और कहां होगा? 

फिल्मी सितारों से जग-मग होगा अवॉर्ड शो

दर्शकों के बीच हर साल की तरह इस साल भी बाफ्टा अवार्ड्स के लिए काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. दर्शकों को उम्मीद है कि 'बाफ्टा' पुरस्कार समारोह के रेड कार्पेट पर उन्हें अपने पसंदीदा सितारों की झलक देखने को मिलेगी. सूत्रों के हवाला से खबर आ रही है कि तो हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डी नीरो से लेकर पॉल मेस्कल, रयान गोसलिंग और मार्गोट रोबी जैसे सितारें इस अवॉर्ड नाईट में शामिल हो सकते है. 

'77वें बाफ्टा' की मेजबानी करेंगे डेविड टेनेंट

'77वें बाफ्टा' पुरस्कार के लाइव प्रसारण को लेकर अभी से ही दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. गुरुवार को प्रसारित होने जा रहे इस खूबूसरत पुरस्कार समारोह की मेजबानी डेविड टेनेंट करने जा रहे हैं. डेविड हॉलीवुड में अपने हास्यपूर्ण और मनोरंजक अंदाज के लिए मशहूर हैं. उम्मीद की जा रही है कि डेविड अपनी मेजबानी से '77 वें बाफ्टा' पुरस्कार समारोह में चार चांद लगाएंगे.

'77वें बाफ्टा' पुरस्कार का नामांकन लिस्ट 

18 जनवरी 2024 को '77वें बाफ्टा' पुरस्कार के नामांकन लिस्ट की घोषणा की गई थी. इस लिस्ट में क्रिस्टोफर नोलन के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओपनेहाइमर' सबसे आगे है. इस फिल्म को सबसे ज्यादा 13 श्रेणियों में नामांकित किया गया है. वहीं, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के नामांकन की बात करें तो मार्गोट रोबी को उनकी फिल्म 'बार्बी' के लिए नामांकित किया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि '77वें बाफ्टा' पुरस्कार में किसके हाथ कितने पुरस्कार आते हैं. दर्शक बेसब्री से 18 फरवरी की रात का इंतजार कर रहे हैं, जब यह पुरस्कार लायंसगेट प्ले पर लाइव प्रसारित किया जायेगा.

ये भी पढ़ें- The Indrani Mukerjea Story Trailer: शीना बोरा मर्डर केस का हर पहलू आएगा सामने, ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़