Aamir Khan: तलाक के बाद किरण राव के साथ काम करने पर क्या बोले आमिर खान? कहा- 'दो-चार दफा डांट देती है'

Aamir Khan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में एक्टर से उनकी एक्स वाइफ को लेकर सवाल किया गया जिस पर उन्होंने कई बातें कही हैं.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 5, 2024, 07:47 PM IST
    • रोमांटिक फिल्मों को लेकर बोले आमिर
    • तलाक के बाद पत्नि के साथ काम करने पर कही ये बात
Aamir Khan: तलाक के बाद किरण राव के साथ काम करने पर क्या बोले आमिर खान? कहा- 'दो-चार दफा डांट देती है'

नई दिल्ली: Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी फिल्म लापता लेडीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को आमिर की एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. किरण से तलाक के बाद भी आमिर उनके साथ दिखाई देते हैं या काम कर रहे हैं इसको लेकर हर किसी के दिमाग में कई तरह के सवाल आते हैं. अब इसका जवाब देकर आमिर ने सबकी बोलती बंद कर दी है. 

रोमांटिक फिल्मों को लेकर क्या बोले आमिर खान 

हाल ही में आमिर खान और किरण राव मीडिया से बातचीत के लिए सामने आए थे. यहां पर आमिर ने 'लापता लेडीज' और अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बातचीत की. आमिर ने ये भी कहा कि अगर उन्हें रोमांटिक फिल्म करने का मौका मिलेगा तो वो भी करने को तैयार हैं. आमिर ने बताया कि अगर उन्हें रोमांटिक कहानी मिलेगी तो जरुर करेंगे. इस एज में रोमांस थोड़ा अनकॉमन होता है. कहानी के हिसाब से अगर मैं कैरेक्टर सूट करुंगा तो क्यों नहीं करना चाहूंगा. हर जॉनर करना चाहूंगा. पर एज वाइज थोड़ा सूटेबिल होना चाहिए. 

किरण के साथ काम करने पर की बात

किरण राव के साथ तलाक के बाद भी काम करने पर आमिर खान ने बात की. उन्होंने कहा- ये कोई डॉक्टर ने कहा है कि तलाक हो गया है तो आप फौरन दुश्मन हो जाते हैं? ये मेरी खुशनसीबी है कि मेरी जिंदगी में किरण आई और हमारा सफर बहुत ही फुलफिलिंग रहा मेरे लिए. बहुत कुछ बनाया हमने साथ में, पर्सनली और प्रोफेशनली और आगे भी हम साथ में ही हैं. हम इंसानी और जजबाती तौर से जुड़े हुए हैं और हमेशा रहेंगे. हम फैमिली की तरह हैं. किरण ने आगे कहा कि उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करना अच्छा लगता है. उनका जो माइंड है, इंटेलिजेंस है... आमिर ने हंसते हुए कहा- दो-चार दफा डांट भी देती है, वो भी मजा आता है.

लापता लेडीज के लिए साथ आए दोनों 

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चूका है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. आज यानी 5 फरवरी 2024 को पहला गाना आ गया है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है.  यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anant Ambani और Radhika की शादी में परफॉर्म करेंगे Alia-Ranbir, अंबानी हाउस से वीडियो आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़