आमिर खान की लाडली आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की कर दी ऐसी हालत, बताया 'ड्रामेबाज'

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 02:40 PM IST
  • ब्वॉयफ्रेंड साथ मस्ती करती नजर आईं आइरा
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीरें
आमिर खान की लाडली आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की कर दी ऐसी हालत, बताया 'ड्रामेबाज'

नई दिल्ली: नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें और वीडियोज के जरिए वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. आइरा की हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल रहती है.

आइरा खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा खान (Ira Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खास सुर्खियों में रहती हैं. आइरा इन दिनों नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार भी करती रहती हैं. आइरा (Ira Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने नुपुर शिखरे को गर्दन से पकड़ा हुआ है. इन तस्वीरों में दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे है.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार को खोने के गम से बाहर नहीं पा रहे धर्मेंद्र, फिर छलके आंसू

फोटोज साझा कर लिखा मजेदार कैप्शन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

फोटोज शेयर कर आइरा खान (Ira Khan) ने कैप्शन में लिखा, 'कितना ड्रामेबाज है'. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. फैंस कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फोटोज पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुपमा ने अपनी ऑनस्क्रीन सासू मां के साथ किया झूमकर डांस, सास-बहू की जोड़ी ने मचाया धमाल

डिप्रेशन में रह चुकी हैं इरा

गौरतलब है कि आइरा ने हमेशा ही मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात की है. बीते वर्ष मेंटल हेल्थ डे के खास दिन पर उन्होंने खुलासा किया था कि वह भी डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं. उन्हें क्लिनिकल डिप्रेशन था. इसके बाद फैंस ने उन्हें काफी समर्थन दिया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़