अनुपमा ने अपनी ऑनस्क्रीन सासू मां के साथ किया झूमकर डांस, सास-बहू की जोड़ी ने मचाया धमाल

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन सास अल्पना बुच के साथ 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 01:47 PM IST
  • रुपाली और अल्पना का वीडियो इंटरनेट पर छाया
  • 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर किया डांस
अनुपमा ने अपनी ऑनस्क्रीन सासू मां के साथ किया झूमकर डांस, सास-बहू की जोड़ी ने मचाया धमाल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की स्टार कास्ट ने भी तारीफें हासिल की है. दर्शकों ने शो के हर किरदार को काफी पसंद किया है. खासतौर पर शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. अपने इस शो लेकर रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं रुपाली 

एक्टिंग के अलावा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपडेट करती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन सास अल्पना बुच के साथ 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

रुपाली ने ऑनस्क्रीन सासू मां के साथ किया डांस 

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) अपनी ऑनस्क्रीन सासू मां यानी अल्पना बुच के साथ 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो में दोनों काफी एनर्जेटिक लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

ये भी पढ़ें- T-Series के मालिक भूषण कुमार ने रेप केस पर दी सफाई, आरोपों को बताया गलत

बेहतरीन अभिनय से जीत चुकी हैं फैंस का दिल

फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. रुपाली के चाहने वाले वीडियो पर कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार को खोने के गम से बाहर नहीं पा रहे धर्मेंद्र, फिर छलके आंसू

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों को छू लिया है. रुपाली ने साल 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़