गरीबी के दिनों को याद कर इमोशनल हुए आमिर खान, अब्बा को देख होती थी तकलीफ

Aamir Khan Got Emotional: आमिर खान इंडस्ट्री में न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि नेटवर्थ के लिए भी जाने जाते हैं. एक इंटरव्यू में आमिर खान अपने पुराने दिनों को याद करके रो पड़े.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 06:35 PM IST
  • गरीबी को याद कर आमिर खान रो पड़े
  • अब्बा की गरीबी को देख होती थी तकलीफ

ट्रेंडिंग तस्वीरें

गरीबी के दिनों को याद कर इमोशनल हुए आमिर खान, अब्बा को देख होती थी तकलीफ

नई दिल्ली: Aamir Khan Got Emotional: आमिर खान इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. नेटवर्थ में भी आमिर खान टॉप बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में आते हैं. लेकिन एक समय था जब आमिर खान का परिवार गरीब था. हाल में एक्टर एक इंटरव्यू के दौरान अपनी गरीबी के दिनों को याद करते हुए रो पड़े. एक्टर ने गरीबी को लेकर कई खुलासे किए है. 

इंटरव्यू में आमिर खान हुए इमोशनल 
एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान अपने पुराने दिनों को याद करते हुए इमोशनल हो गए. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बताया है कि जब वह बड़े हो रहे थे तो उनका परिवार के फाइनेंशियल स्टेज को लेकर लोगों में गलतफेहमी थी. उनके पिता हुसैन फिल्म निर्माता थे, ऐसे में लगता था कि वह लग्जरी लाइफ जीते है, लेकिन ऐसा नहीं था. 

परिवार पर था काफी कर्ज 
एक्टर ने आगे बताया कि वह जब 10 साल के होंगे उस समय उनका परिवार काफी मुश्किलो से गुजर रहा था. उस समय उनके परिवार के ऊपर काफी कर्ज था. उन दिनों याद करके आमिर खान के आंखों से आंसू बहने लगे. 

अब्बा को देखकर होती थी तकलीफ 
एक्टर ने इंटरव्यू में आगे कहा कि उन्हें एक चीज सबसे ज्यादा परेशान करती थी वह अब्बा जान को देखकर, क्योंकि वह बहुत ही नॉर्मल इंसान थे. उन्हें इतनी समझ नहीं थी कि उन्हें इतना कर्ज नहीं लेना चाहिए था. आमिर ने कहा कि फिल्म के टिकट ब्लैक में बिकने से प्रोड्यूसर्स को उनका बकाया नहीं मिल पाता था. 

अब्बा की फिल्मे चलीं, लेकिन उनके पास कभी भी बहुत ज्यादा पैसा नहीं था. उन्हें देखकर तकलीफ होती थी क्योंकि उनके पास धमकी भरे फोन आते थे और झगड़ा शुरू हो जाता था. फोन पर अब्बा कहते थे कि मैं क्या करु, मेरे पास पैसा नहीं. मेरी फिल्म अटकी है. 

इसे भी पढ़ें: इरफान खान के बेटे बाबिल की फिल्म 'कला' में अनुष्का शर्मा के कैमियो ने खींचा ध्यान, देखें वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़