आयुष शर्मा-सुश्री मिश्रा स्टारर 'रुसलान' का गाना 'पहला इश्क' हुआ रिलीज

Ruslaan song Pehla Ishq: आयुष शर्मा-सुश्री मिश्रा स्टारर 'रुसलान' का काफी बज बना हुआ है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का नया सॉन्ग 'पहला इश्क' रिलीज कर दिया है.

Written by - IANS | Last Updated : Apr 1, 2024, 04:33 PM IST
  • 'रुसलान' का नया गाना रिलीज
  • रितो रीबा ने दी अपनी आवाज
आयुष शर्मा-सुश्री मिश्रा स्टारर 'रुसलान' का गाना 'पहला इश्क' हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Ruslaan song Pehla Ishq: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा स्टारर अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'रुसलान' का दूसरा गाना 'पहला इश्क' रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने को रजत नागपाल ने कंपोज किया है, वहीं राणा सोटल ने लिखा है. जबकि आवाज सिंगर रितो रीबा ने दी है. यह लिस्नर्स को रोमांस और प्यार की दुनिया में ले जाता है.

गाने के बारे में बात करते हुए, आयुष ने कहा, ''मुझे लगता है कि ऑडियंस इतने मजेदार और रोमांटिक गाने को खूब सारा प्यार देंगे. गाने के बोल में गहराई है. इसमें एक खास तरह की वाइब है, जिसे फैंस महसूस करेंगे. पहली बार प्यार में पड़ना एक ऐसा एहसास है, जो किसी भी चीज से अलग है. यह गाना इसे खूबसूरती से दर्शाता है.''

एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा ने कहा, ''रुसलान का हिस्सा बनना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा . 'पहला इश्क' मेरा पहला रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे मैंने शूट किया है और इसलिए भी यह मेरे लिए खास है. मैं बड़े पर्दे पर लव सॉन्ग देख-देखकर बड़ी हुई हूं और अब जब मैं इसका हिस्सा हूं, तो मैं काफी एक्साइटेड हूं.''

वहीं गाने के सिंगर रितो रीबा ने कहा, 'रुस्लान' के लिए 'पहला इश्क' गाना शानदार अनुभव रहा. गाने की धुन और बोल पहले प्यार के एहसास को दर्शाते हैं और मैं इस तरह के यादगार प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.' 'रुसलान' में जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी हैं और इसका निर्देशन करण एल बुटानी ने किया है.  यह गाना अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है. श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Video: ऑडियंस के बीच अचानक पहुंच गईं Kriti Sanon, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़