Abdu Rozik कर सकते हैं 'बिग बॉस 16' में वापसी, बताया किस वजह से हुए बेघर

Abdu Rozik Video: अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपने चाहने वालों के लिए लाइव सेशन रखा. ऐसे में Abdu Rozik ने अपने चाहने वालों के सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है. साथ ही घर से बाहर जाने की वजह रिवील की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 04:41 PM IST
  • अब्दु रोजिक को मिला काम
  • जल्द आ सकते हैं घर में वापिस
Abdu Rozik कर सकते हैं 'बिग बॉस 16' में वापसी, बताया किस वजह से हुए बेघर

नई दिल्ली: टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस 16 फिर एक बार सुर्खियों में है. दरअसल शो के टॉप कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को बेघर कर दिया गया है. अपनी मासूमियत और बेफिक्र अंदाज से उन्होंने करोड़ों भारतीयों का दिल जीता. ऐसे में हाल ही में शो एविक्ट किए जाने को लेकर हर कोई हैरान है.

बेघर हुए अब्दु

बिग बॉस 16 से अब्दु रोजिक ऐसे ही बाहर नहीं हुए दरअसल उन्होंने अपने करियर के लिए ब्रेक लिया है. वो पहले से ही भारत में करियर बनाना चाहते थे. ऐसे में उन्हें एक लाइफ चेंजिंग मौका मिला है. ऐसे में ये खबरें भी सामने आई हैं कि वो बतौर कंटेस्टेंट या मेहमान घर वापसी कर सकते हैं.

अब्दु ने किया लाइव सेशन

अब्दु रोजिक ने अपने चाहने वालों के बाहर आते ही एक लाइव सेशन भी रखा. ऐसे में शो को लेकर कहता है बिग बॉस सबसे अच्छा शो है. मुझे बिग बॉस बेहद पसंद है. ऐसे में अब्दु ने बताया कि वो काम खत्म करने के बाद जल्द शो में वापसी करेंगे. कहते हैं कि मैं बिग बॉस 16 में वापिस आऊंगा.

घर में करेंगे वापसी

सभी पाठकों को बता दें कि अब्दु को लेकर एक रोबोटिक गेम बनाई जा रही है. जिसमें अब्दु का रोबोटिक शरीर दिखाया जाएगा. ऐसे में इस लाइफ चेंजिंग मौके की इंपोर्टेंस को देखते हुए अब्दु ने घर से विदा लीहै. गेम में अब्दु की चमकदार बॉडी देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़