Don't You Be My Neighbor से हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं अभय देओल, इस हसीना संग आएंगे नजर

Abhay Deol Hollywood debut: एक्टर अभय देओल जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वह एक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2024, 08:23 AM IST
  • बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे अभय देओल
  • 'डोन्ट यू बी माई नेबर' में आएंगे एक्टर नजर
Don't You Be My Neighbor से हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं अभय देओल, इस हसीना संग आएंगे नजर

नई दिल्ली:Abhay Deol Hollywood debut: साल 2005 में आयशा टाकिया के साथ अभय देओल ने अपने हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत की थी. इंडस्ट्री में कदम रखते ही एक्टर की पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी. अब तक उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल भले ही न दिखा पाई हों, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने सबका दिल जीता है. अब जल्द ही वह फिल्म ‘डोन्ट यू बी माई नेबर’ से हॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं.

कॉमेडी फिल्म के साथ हॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल अपनी आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘डोन्ट यू बी माई नेबर’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके साथ नताशा बैसेट नजर आने वाली हैं. फिल्म में जय और एमिली के बीच एक अप्रत्याशित संबंध को दर्शाया जाएगा. कहानी दोनों के ईर्द-गिर्द बुनी गई है.

डायरेक्टर फिल्म को लेकर हैं उत्साहित

फिल्म का निर्देशन हैरी ग्रेवाल कर रहे हैं. वहीं कहानी को डेविड लैम्बर्टसन ने लिखी है. ग्रेवाल ने फिल्म को लेकर कहा कि, ‘हम इस हल्की-फुल्की सीरियस और हंसाने वाली कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए एक्साइटेड हैं. अभय देओल और नताशा बैसेट अपने टैलेंट के जरिए दर्शकों का दिल जरूर जीतेंगे.’

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं स्टार्स

बात अगर फिल्म की एक्ट्रेस नताशा की फिल्मों की करें तो वह इससे पहले बाज लुरमन की “एल्विस” में एल्विस प्रेस्ली की पहली प्रेमिका डिक्सी लॉक के किरदार में दिखीं थीं.  वहीं 2017 की उन्‍हें  फिल्म, “ब्रिटनी एवर आफ्टर” में ब्रिटनी स्पीयर्स की भूमिका में भी नजर आई थीं. जबकि अभय देओल को  “देव. डी”,  “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा”, “हैप्पी भाग जाएगी” और “रोड मूवी” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: पाकिस्तान की किताबों में आजादी के बारे में क्या लिखा? भारत से अलग पढ़ाई जा रही हिस्ट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़