2024 में राजनीतिक करियर का आगाज करेंगे Abhishek Bachchan? ये पार्टी कर सकते हैं ज्वाइन

Abhishek Bachchan: गुरु, रावण, लुडो, दसवीं जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुके अभिषेक बच्चन अब जल्द ही नए फॉम में नजर आ सकते हैं. फिल्मी पर्दे पर एक्शन, कॉमेडी करने वाले एक्टर अब जनता की समस्याओं से रुबरू होते दिखने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 16, 2023, 12:40 PM IST
  • फिल्मों के बाद राजनीति में किस्मत आजमाएंगे अभिषेक
  • अखिलेश यादव की सपा से मिल सकता है टिकट
2024 में राजनीतिक करियर का आगाज करेंगे Abhishek Bachchan? ये पार्टी कर सकते हैं ज्वाइन

नई दिल्ली: Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी एक्टिंग और सभ्य व्यवाहर के चलते एक अलग पहचान बनाई है. वे अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि एक अच्छे बेटे, भाई, पति और पिता भी हैं. रील लाइफ हो या रियल लाइफ दोनों को एक्टर ने परफेक्ट तरीके से बैलेंस करके रखा हुआ है. आने वाले दिनों में फैंस अपने चहीते स्टार का एक नया रूप देख सकते हैं.

राजनीति में अभिषेक की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी एक्टिंग से फैंस का खूब दिल जीता हैं. ब्रीद, धूम 4, दसवीं जैसी कई फिल्में, जिनमें उनके काम को बेहद पसंद किया गया हैं. अभिषेक के पास अभी कई फिल्में लाइन में हैं. लेकिन इस बीच एक्टर से जुड़ी खबर अब सामने आ रही है. अभिषेक ने एक्टिंग के साथ राजनीति में अपना करियर बनाने का इरादा शायद पक्का कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही सियासत में एंट्री लेने वाले हैं. 

इस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन जल्द ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नक्शेकदम पर चलकर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिषेक बच्चन 2024 में होने वाले चुनाव में प्रयागराज से चुनाव लड़ते नजर आ सकते हैं. वह अपने पिता की तरह प्रयागराज से मैदान में उतरेंगे.

पार्टी की तरफ से नहीं हुआ ऐलान

वहीं अभी तक अभिषेक बच्चन और समाजवादी पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है. जानकारी के लिए बता दें कि बिग बी ने भी राजनीति में कदम रखा था. वह 1984 में लोकसभा इलेक्शन जीते थे लेकिन जुलाई 1987 में उन्होंने रिजाइन कर दिया था. जबकि जया बच्चन को पहली बार 2004-2006 में संसद सदस्य के रूप में चुना गया था. उसके बाद साल 2018 में सपा की तरफ से राज्यसभा सदस्य बनीं थीं.

यह भी पढ़िएः Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़