अभिनेता अमिताभ दयाल का निधन, 51 की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) का आज सुबह यानी बुधवार को 4.30 बजे निधन हो गया. वह पिछले 13 दिनों से बीमार चल रहे थे. 51 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2022, 12:46 PM IST
  • हार्ट अटैक से अमिताभ का निधन
  • 13 दिनों से बीमार चल रहे थे एक्टर
अभिनेता अमिताभ दयाल का निधन, 51 की उम्र में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली: फिल्मी जगत से बुरी खबर सामने आई है. बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) का आज सुबह यानी बुधवार को 4.30 बजे निधन हो गया. वह पिछले 13 दिनों से बीमार चल रहे थे. 51 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया. हाल ही में अभिनेता की पत्नी मृणालिन्नी पाटिल ने इस खबर की पुष्टि की है. 

अमिताभ दयाल का हुआ निधन 

इस खबर के सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शॉक की लहर है. बता दें कि अमिताभ दयाल सिनेमा के कई बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम कर चुके है, जिसमें अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, संजय दत्त जैसे नाम शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनय पिछले 13 दिनों से बीमार चल रहे थे. इस बारे में एक्टर की पत्नी ने ही बताया है. 

13 दिनों से बीमार चल रहे थे अभिनेता 

17 जनवरी को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मृणालिन्नी पाटिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'हम उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही करेंगे'. बता दें कि अमिताभ का पूरा परिवार छत्तीसगढ़ में रहता है. 

शादी के 9 साल बाद लिया पत्नी से तलाक 

अमिताभ दयाल ने साल 2012 में फिल्म 'रंगदारी' और साल 2013 में 'धुआं' में काम किया था. सके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, संजय दत्त के साथ फिल्म विरुध में भी काम किया था. एक्टर ने साल 2000 में मराठी डायरेक्ट मृणालिन्नी पाटिल से शादी की थी, लेकिन शादी के 9 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गईं. 

ये भी पढे़ं- 'बिग बॉस 15' का ये कंटेस्टेंट बना 'नागिन 6' का लीड एक्टर, तेजस्वी प्रकाश संग करेंगे रोमांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़