'बिग बॉस 15' का ये कंटेस्टेंट बना 'नागिन 6' का लीड एक्टर, तेजस्वी प्रकाश संग करेंगे रोमांस

एकता कपूर 'नागिन 6' पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. तेजस्वी प्रकाश को इसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. लेकिन अब तेजस्वी ने एक वीडियो में लीड एक्टर का नाम भी लीक कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2022, 12:13 PM IST
  • 'नागिन 6' के लिए बिग बॉस के घर में लीड एक्टर मिला
  • शो में तेजस्वी प्रकाश नागिन बन दिल जीतने वाली है
'बिग बॉस 15' का ये कंटेस्टेंट बना 'नागिन 6' का लीड एक्टर, तेजस्वी प्रकाश संग करेंगे रोमांस

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'नागिन' अब छठे सीजन के साथ फिर दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 'नागिन 6' (Naagin 6) के लिए लंबे समय से एकता कपूर को लीड स्टार्स की तलाश थी, जो 'बिग बॉस 15' के घर में खत्म हो गई. इसी शो ने उन्हें लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) दी और यहीं से एकता को लीड एक्टर भी मिला है.

ये कंटेस्टेंट होगा लीड एक्टर

शो के लीड स्टार्स को लेकर पिछले काफी समय से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी के नाम का ऐलान कर दिया गया. वहीं, सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) इसमें लीड एक्टर के तौर पर दिखाई देने वाली है. दरअसल, इसका खुलासा खुद सिंबा ने किया है, जिसका एक वीडियो तेजस्वी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

तेजस्वी ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में सिंबा और करण कुंद्रा (Karan Kundra) को बात करते हुए देखा जा रहा है. यहां सिंबा, करण से कह रहे हैं कि वह शो में तेजस्वी के साथ रोमांस करेंगे. उन्होंने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि मैं भावनाओं में न बहूं.'

इस पर करण उन्हें जवाब देते हुए कहते हैं, 'मैं दुनिया में किसी के साथ भी पंगा कर सकता हूं, लेकिन मुझे तेरे से कोई पंगा नहीं, जा तू रोमांस कर, यू आर माय सिंबू.'

सिंबा के फैंस में खुशी की लहर

वीडियो में आगे तेजस्वी, सिंबा से पूछती हैं, 'तेरा रोल रिवील हो गया?' इस पर सिंबा कहते हैं, 'पता नहीं फैंस वगैरह को कैसा पता है. सोशल मीडिया पर बात आ गई है. मैंने नहीं बोला किसी को.' अब यह खबरें तेजी से सिंबा के चाहने वालों के बीच वायरल हो रही हैं. बेशक 'बिग बॉस 15' में उनका सफर जल्दी खत्म होने से लोग नाराज थे, लेकिन अब इस खुलासे से फैंस काफी खुश हैं.

इस दिन से होगा टेलीकास्ट

गौरतलब है कि 'नागिन 6' कलर्स चैनल पर 12 फरवरी से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. हाल ही में इस शो की शूटिंग शुरू हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'नागिन' यह सीजन काफी महंगा रहेंगे. अगर एकता को इसमें अच्छी टीआरपी नहीं मिली तो वह पूरी तरह से अपने इस शो को बंद कर देंगी और अगले साल से इसका कोई सीजन नहीं आएगा

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को फिर हुआ प्यार, इस बार फोटोज के साथ खुद ही कर दिया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़