kamal rashid khan: दुबई में नया साल मनाने जा रहे फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान हुए अरेस्ट

Kamal rashid khan: फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. केआरके न्यू ईयर सेलेब्रेट करने के लिए दुबई जा रहे थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2023, 07:08 PM IST
    • फिल्म क्रिटिक कमल राशिद खान हुए अरेस्ट
    • न्यू ईयर मनाने जा रहे थे दुबई
kamal rashid khan: दुबई में नया साल मनाने जा रहे फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान हुए अरेस्ट

नई दिल्ली: kamal rashid khan: एक्टर-फिल्म मेकर कमाल राशिद खान मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हो गए हैं. उनपर 2016 में एक केस दर्ज हुआ था, जिसके तहत वो देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि वो नया साल मनाने दुबई जा रहे थे, इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया. इस बात की जानकारी खुद कमाल ने ट्वीट कर दी. साथ ही लिखा कि अगर उन्हें कुछ हो गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा.  

केआरके की जान को खतरा 

केआरेके ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा- मैं पिछले एक साल से मुंबई में हूं. और मैं अपनी सभी अदालती तारीखों पर रेगुलर कोर्ट जा रहा हूं. आज मैं नए साल के लिए दुबई जा रहा था. लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, मैं 2016 के एक मामले में वॉन्टेड हूं, सलमान खान कह रहे हैं कि उनकी फिल्म टाइगर 3 मेरी वजह से फ्लॉप हुई है. केआरेके ने अपने पोस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अलग-अलग मीडिया संस्थानों को भी टैग किया है. एक्टर ने पोस्ट में आगे लिखा- अगर मैं किसी भी हालत में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं, तो आप सभी को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है. और आप सब जानते हैं, कौन जिम्मेदार है!

क्या है पूरा मामला 

कमाल अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट करते रहते हैं. कमाल पर कई सेलेब्स को बिना वजह बदनाम किए जाने के आरोप लगे हुए हैंम, इसको लेकर वो कई बार जेल भी जाए चुके हैं. कमल इससे पहले 2022 में भी दो बार अरेस्ट किए जा चुके हैं. बता दें कि केआरके ने साल 2008 में आई फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

इसे भी पढ़ें- Matthew Perry: एक्स गर्लफ्रेंड ने मैथ्यू पैरी की मौत के बाद किया बड़ा खुलासा, ऐसी थी एक्टर की हालत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़