अनिल कपूर को मिला प्रतिष्ठित IAA ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवॉर्ड

अनिल कपूर ने अवॉर्ड जीतने के बाद कहा कि मेरे लिए एक ब्रांड एंडोर्समेंट नौकरी से ज्यादा एक जिम्मेदारी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2021, 10:36 AM IST
  • जुग-जुग जीयो में दिखेंगे अनिल कपूर
  • हाल में अनिल ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
अनिल कपूर को मिला प्रतिष्ठित IAA ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवॉर्ड

नई दिल्ली: अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) को इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) द्वारा ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. अनिल कपूर जो वर्तमान में 13 ब्रांडों का काम करते हैं, आईएए लीडरशिप समिट में सम्मानित किया गया.

अनिल कपूर ने आईएएनएस को बताया, आईएए द्वारा ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड पाने पर खुश हैं. यह जानने से बेहतर कुछ नहीं है कि ब्रांड अपने उत्पादों के साथ आप पर भरोसा करता है और आपके कंधे पर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है. मेरे लिए एक ब्रांड एंडोर्समेंट नौकरी से ज्यादा एक जिम्मेदारी है. 

जुग जुग जीयो में इन एक्टर के साथ दिखेंगे अनिल
इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन, आईएए लीडरशिप अवार्डस के साथ, मार्केटिंग में उत्कृष्टता का सम्मान करता है जिसका हर साल ब्रांड और कंपनी के समग्र विकास के संदर्भ में किसी उत्पाद या सेवा पर सीधा प्रभाव पड़ता है. इस बीच काम के मोर्चे पर अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ जुग जुग जीयो में दिखाई देंगे. अभिनेता के पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर के साथ भी हैं. 

 

 ये भी पढ़ें- Lata Mangeshkar Birthday: जब लता मंगेशकर की आवाज में गाना सुनकर रो पड़े थे पंडित नेहरू

हाल में अनिल ने ट्रोलर्स के दिया जोरदार जवाब
बता दें कि सोशल मीडिया पर अनिल कपूर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अनिल कपूर के काफी अधिक फैंन फॉलोइंग हैं. अनिल 64 साल के हो चुके हैं लेकिन आज भी वो अपनी फिटनेस और अंदाज से अच्छे-अच्छे युवा सितारों को मात देते हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करते हैं. ऐसे में अपने ट्रोल करने वाले को अनिल कपूर ने अरबाज खान से बातचीत के दौरान मजेदार जवाब दिए. दरअसल, लोग सोशल मीडिया पर ये कहते थे कि अनिल कपूर युवा दिखने के लिए अपने प्लास्टिक सर्जन को साथ रखते हैं. इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अनिल ने कहा था कि वो सांप का खून भी पीते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़