साउथ एक्टर हरीश पेंगन ICU में लड़ रहे मौत से जंग, दोस्तों ने इलाज के लिए मांगी मदद

Harish Pengan: साउथ सिनेमा के पॉपुलर  एक्टर हरीश पेंगन कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पतला में भर्ती हैं. अभिनेता नंदन उन्नी ने सोशल मीडिया  पर पोस्ट शेयर कर उनके इलाज के लिए मदद मांगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2023, 05:01 PM IST
  • हरीश पेंगन की हालत नाजुक
  • दोस्तों ने लगाई मदद की गुहार
साउथ एक्टर हरीश पेंगन ICU में लड़ रहे मौत से जंग, दोस्तों ने इलाज के लिए मांगी मदद

नई दिल्ली Harish Pengan: साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर हरीश पेंगन को लेकर खबर सामने आ रही है. हरीश पेंगन लीवर की बीमारी से पीड़ित हैं. एक्टर कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पतला में भर्ती हैं.  हरीश पेंगन के दोस्त और अभिनेता नंदन उन्नी ने सोशल मीडिया  पर पोस्ट शेयर कर उनके इलाज के लिए मदद मांगी है. इस पोस्ट में बताया है कि आखिर कैसे हरीश पेंगन जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं. एक्टर अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के आईसीयू में हैं. 

दोस्त ने मांगी मदद 

नंदन उन्नी ने अपने फेसबुक पर लिखा- 'हरीश पेंगन के लिए इलाज के लिए बड़ी रकम की जरूरत है'. पोस्ट में आगे लिखा- आइए एक जीवन को बचाने के लिए हाथ मिलाएं. कई शानदार भूमिकाएं निभाने वाले एक्टर हरीश पेंगन ने हमें महेशीनते प्रथिकारम, शेफिकिन्ते संतोषम, हनी बी जाने, प्रियन ओट्टाथिलाउन जैसी फिल्मों में काम किया है. मेरे प्यारे दोस्त, हरीश, अमृता अस्पताल, एर्नाकुलम में पिछले दस दिनों से जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं. 

लीवर की बीमारी से हैं पीड़ित
उन्नी ने पोस्ट में लिखा कि उन्हें पेट में मामूली दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में पता लगा कि उन्हें लीवर की गंभीर बीमारी है. डॉक्टर ने उन्हें तत्काल लीवर ट्रांसप्लांट के लिए कहा है.  हरीश की जुड़वां बहन, श्रीजा, अपना लीवर देने के लिए तैयार हैं. अब पैसों की जरूरत है. 

मांगी मदद 
उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- हरीश की तबीयत ठीक नहीं है. कृपया जो भी संभव हो उतने पैसे दान करें. मैंने अपना काम किया है.  नीचे अकाउंट की डीटेल हैं.  श्रीजा. एम. नायर बचत खाता: 338202120002191 यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा: अथानी, एर्नाकुलम जिला, केरल IFSC कोड: UBINO533823 श्रीजा GPA नंबर 7982497909

इसे भी पढ़ें:  'मिसेज सोढ़ी' जेनिफर मिस्त्री ने 15 साल बाद छोड़ा 'तारक मेहता' शो, असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़